सैट मैक्स चैनल पर आखिर क्यों दिखाई जाती है बार बार अमिताभ बच्चन की सूर्यवंशम…

दोस्तों टीवी तो आजकल अपने घरो में

सभी देखते है तो क्या आपने एक चीज पर ध्यान दिया कि सूर्यवंशम सेट मैक्स पर बार बार क्यों दिखाई जाती है इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने बहुत अच्छा किरदार निभाया है. अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म में बाप बेटे दोनों का किरदार निभाया है. इस फिल्म में अनुपम खैर और कादर खान ने भी अच्छा रोल किया है अब हम आपको बताते है क्यों सूर्यवंशम फिल्म क्यों बार बार सेट मैक्स पर क्यों दिखाई जाती है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि

सूर्यवंशम फिल्म 26 मई 1999 को रिलीज हुई थी. उसी साल में सेट मैक्स चैनल भी लांच किया गया था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिकॉर्ड बनाया था.बताया जाता है कि सेट मैक्स की मार्केटिंग हेड वैशाली ने उसी समय इस फिल्म के 100 साल के रैंकस खरीद लिए थे. इस समय सेट मैक्स चैनल को ये अधिकार है कि वह इस फिल्म को 100 साल तक दिखा सकता है.

इस साल सेट मैक्स को पुरे

19 साल हो चुके है फिल्म के सभी किरदार लाजवाब है इस फिल्म को दर्शको ने भी काफी पंसद किया था. हालाँकि इस फिल्म को अभिनेत्री सौंदर्या अब इस दुनिया में नही रही. लेकिन आज भी उनके रोल को दर्शक खूब पसंद करते है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि

जब भी ये फिल्म टीवी पर आती है तब चैनल को अच्छी टीआरपी मिलती है और इतने सालो के बाद भी ये फिल्म आज भी लोगो को काफी पसंद है पर इस फिल्म को बार बार दिखने की वजह से लोगो को अब इसके सच का पता भी चलने लग गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *