वो सूरह जिसको असर की नमाज़ के बाद पढ़ने से हो जाएँगे मालामाल,..इंशाअल्लाह….

अस्सलामोअलैकुम नाज़रीन भाइयों और बहनों आज हम आपको बतायगे असर की नमाज़ के बाद का 1 ऐसा वज़ीफ़ा जिसको करने के बाद खूब बरकत होगी खूब दौलत आएगी। आज हम आपको हदीस की रोशनी में बताने जा रहे हैं। हमारे आका सल्लल्लाहु अलैहि वसल्लम ने क्या कहा ? हज़रत साहिल बिन साद(रज़ि)से रिवायत है कि नबी करीम सल्लल्लाहु अलैहि वसल्लम ने फरमाया कुरआन की 1 सुरह है जिसे हम असर के बाद पढ़े तो रिज़्क़ में बरकत होगी हम कोई काम करते है जॉब करते है जितनी हमारी आमदनी है उसमें बरकत होगी जिससे हमारे सारे काम आसानी से होजायंगे और उसमें बढ़ोतरी भी होगी।अगर आप कोई काम कररहे हो तो उसमें बरकत होगी ।

आप इस पर अमल करे तो इसकी बहुत फ़ज़ीलत है आप असर की नमाज पढ़ने के बाद जा नमाज पर बैठ जाएं आप सबसे पहले तीन बार तो बात दरूद शरीफ पढ़े उसके बाद 3 मर्तबा 7 मर्तबा या 10 मर्तबा जितनी मर्तबा हो सके सूरह इखलास पढ़ें फिर सूरह इखलास पढ़ने के बाद 3 बार फिर वही दरूद शरीफ पढ़े जो आपने शुरू में पड़ी है।

पढ़ने के बाद रो रो कर आप अल्लाह ताला से दुआ मांगे अपने कारोबार में बरकत के लिए या आप जो नौकरी करते हैं उसके लिए उसके लिए।आप अल्लाह से दुआ करें तो इंशाल्लाआपके कारोबार में बरकत होगी को इस अमल को कोई भी कर सकता है। बीवी अपने शौहर के लिए बहन अपने भाई के लिए बाप के लिए हर कोई करसकता है। इसका बहुत ज़्यादा फायदा है आप इस अमल को करें और इसका भरपूर फायदा उठाएं यह हदीस से साबित है इस पर अमल करें इंशा अल्लाह ताला आपके रिज़्क़ में बरकत होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *