नवरात्रि में लड़की ने महाकाल मंदिर में किया शर्मनाक कांड, पुजारी बोले-पूरी जिदंगी ये परिसर में नहीं घुसे

उज्जैन. मध्य प्रदेश में बीच सड़क मंदिरों पर लड़िकयों के डांस करने का मामला रोके नहीं रुक रहा है। शासन-प्रशासन की कड़ी हिदायत के बाद भी आए दिन इस तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अब नया मामला महाकालेश्वर मंदिर उज्जैन (mahakal temple ujjain) से जुड़ा हुआ है। जहां एक महिला बाबा महाकाल के दरबार में फिल्मी गाने पर डांस करती नजर आ रही है। जानिए क्यों लड़की पर आजीवन मंदिर में घुसने पर लग रही पाबंदी..

दरअसल, यह लड़की  महाकाल के मंदिर में बॉलीवुड गाने, ‘रग-रग में इस तरह तू समाने लगा’ पर ठुमके लगाते हुए दिख रही है। मंदिर के पंडित व पुजारी इसे आपत्तिजनक बताते हुए युवती के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। साथ विरोध भी शुरु हो गया है।

बता दें लड़की के इस डांस वीडियो को महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के ठीक ऊपर बने ओंकारेश्वर मंदिर के पास बने पिलरों पर शूट किया गया है। जहां युवती पिलर्स के बीच थिरकती दिख रही है। लड़की से तो इससे फेमस हो गई, लेकिन यूजर इसको लेकर कई तरह के कमेट्स कर रहे हैं।

woman dance viral on social media film song in mahakal temple ujjain

महाकाल मंदिर के पंडित व पुजारियों ने प्रशासन में शिकायत देते हुए कहा कि इस लड़की की पहचान कर इस पर मंदिर में प्रवेश प्रतिबंधित किया जाए। कभी भी इस लड़की को मंदिर परिसर में घुसने न दिया जाए। पुलिस ने लड़की के खिलाफ शिकायत दर्ज होने के बाद उसकी तलाश की। लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चल सका है। सिर्फ उसके दो वीडियो इंस्टाग्राम की आईडी mishuroshan1509 पर अपलोड है। दोनों वीडियो में एक 7 सेकंड और दूसरा 14 सेकंड का है।

woman dance viral on social media film song in mahakal temple ujjain

बता दें कि मध्य प्रदेश में इस तरह का यह पहला मामला नहीं है। कुछ दिन पहले ही इंदौर में बीच चौराहे पर एक मॉडल ने सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए इस तरह का डांस किया था। जो प्रदेश के गृह विभाग तक पहुंच गया था। वहीं कुछ ही दिन बाद छतरपुर के एक मंदिर परिसर में एक लड़की ने अश्लील डांस कर वीडियो वायरल किया था।

woman dance viral on social media film song in mahakal temple ujjain

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *