झगड़ा करने में माहिर होती हैं ये 3 नाम वाली महिलाएं, इनसे जितना होता हैं असंभव ..

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं

इस दुनियां में हर व्यक्ति का नेचर एक दुसरे से थोड़ा अलग होता हैं. कोई शांत स्वाभाव का होता हैं, तो कोई बहुत गुस्से वाला होता हैं. किसी का दिमाग कंप्यूटर से भी तेज़ चलता हैं तो किसी का दिमाग ही नहीं रहता हैं. इंसान के अन्दर की ये सभी खूबियाँ या खामियां उसके अन्दर बचपन से ही आ जाती हैं. ज्यादातर मामलो में किसी भी इंसान का नेचर उसकी राशि के अनुसार पैदा होते ही तय हो जाता हैं. इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको कुछ ऐसी महिलाओं के बारे में बताने जा रहे हैं जो दूसरों से झगड़ा करने में माहिर होती हैं.

G नाम वाली महिलाएं:

इस नाम की महिलाएं काफी दबंग

नेचर की होती हैं. ये कभी किसी से डरती नहीं हैं. ये हमेशा मुंहफट ही रहती हैं. इन्हें जब भी कोई बात या काम पसंद नहीं आता हैं तो डंके की चोट पर खुल के सबके सामने कहती हैं. यदि गलती से कोई इनके सामने विरोध करने आ गया तो ये उससे भी निपट लेती हैं. इन्हें झगड़ा करने वालो की हमेशा हार ही होती हैं. ये ना सिर्फ बातों से बल्कि हाथ पैरो से भी लड़ाई जितने में उस्ताद होती हैं. इस नाम की महिलाओं से पंगा लेने वाला व्यक्ति बाद में पछताता रहता हैं.

K नाम वाली महिलाएं:

इस नाम की महिलाएं झगड़ा करने के लिए

हमेशा रेडी रहती हैं. इन्हें बस एक छोटी सी चिंगारी दिखाने की जरूरत होती हैं फिर ये ऐसी फटती हैं कि पुरे मोहल्ले को पता चल जाता हैं. शान्ति से लड़ाई झगड़ा करना इनके बस की बात नहीं हैं. इनके घर या पड़ोस में होने वाले झगड़े का शोर शराबा पुरे मोहल्ले को सुनाई देता हैं. इनके अन्दर धैर्य नाम की चीज कम ही होती हैं. इसलिए इन्हें बहुत जल्दी गुस्सा भी आ जाता हैं. ये जब गुस्से में होती हैं तो बहुत खतरनाक होती हैं. इनकी जुबान इतनी तेज़ चलती हैं कि सामने वाला शर्म से पानी पानी हो जाता हैं. इस वजह से हर कोई इनसे लड़ाई झगड़ा मोल लेने से बचता नज़र आता हैं.

S नाम वाली महिलाएं:

इस नाम की महिलाएं आल राउंडर होती हैं.

ये जितनी ज्यादा हंसमुख और मिलनसार होती हैं वक़्त आने पर उतनी ही खतरनाक भी बन जाती हैं. ये सामने वाले इंसान का व्यवहार देखकर उसे ट्रीट करती हैं. यदि को इनके ज्यादा पर्सनल हो जाता हैं और कुछ बुरा भला कह देता हैं तो ये फट जाती हैं और उस इंसान को वहीँ हाथो हाथ सबक सिखा देती हैं. इस नाम की महिलाओं की दो पर्सनालिटी होती हैं. पहली एक अच्छी और स्वीट महिला की और दूसरी एक खतरनाक और गुस्से वाली महिला की.

नोट: ये सभी बातें इस नाम वाली 75 प्रतिसत

महिलाओं पर ही लागू होती हैं. हो सकता हैं बाकी की महिलाएं इतना अधिक झगड़ा करने वाली ना हो.

वैसे यदि आप लोगो को ये आर्टिकल पसंद आया तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करे. साथ ही ये भी बताए कि आप जब झगड़ा करते हैं तो क्या क्या होता हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *