ट्रैन में युवक ने शादी शुदा औरत की मांग में भर दिया सिंदूर और कर ली शादी, उसके बाद जो हुआ पढ़े…!

कहते हैं कि प्यार किसी का मोहताज नहीं होता। वह किसी से कहीं पर भी हो सकता है। प्यार में पड़े लोगों को न तो घर-परिवार की फिक्र होती है और न ही समाज और रीति-रिवाज की।

ऐसे ही प्रेमी युगल की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसमें एक शादीशुदा महिला ने अपने प्रेमी के संग चलती ट्रेन के अंदर टायलेट के सामने शादी रचा ली। प्रेमी ने भी प्रेमिका की मांग में सिंदूर भरकर प्रेमिका को पत्नी बनाया। चर्चा है कि दोनों पहले घर से भागे थे इसके बाद ट्रेन में मांग भरकर शादी कर ली।

मामला बिहार के सुल्तानगंज क्षेत्र का है। भीरखुर्द के उधाडीह गांव की एक लड़की की शादी किरणपुर गांव के एक युवक से दो महीने पहले शादी हुई थी, लेकिन लड़की किसी आशु कुमार नाम के युवक से प्यार करती थी। यही वजह थी कि शादी के बाद भी लड़की की जिस युवक से शादी हुई थी उसे अपना पति मानने से इनकार कर दिया था।

जानकारी के अनुसार आशु कुमार का उसकी प्रेमिका से कई सालों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। लड़की के घर वालों को जब इस बात की जानकारी हुई तो उसने लड़की के घर से बाहर निकलने पर प्रतिबंध लगा दिया। इसी बीचे अप्रैल महीने में युवती के घर वालों ने प्रेमिका की शादी किसी दूसरी युवक से कर दी। शादी के बाद युवती ने पति के साथ रहने से इनकार कर दिया।

marriage

इतना ही नहीं उसे अपना पति तक नहीं माना। बुधवार को मौका मिलते ही युवती अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। दोनों सुल्तानगंज स्टेशन पर पहुंचकर ट्रेन से बेंगलुरू के लिए रवाना हो गए। ट्रेन में युवती और युवक जब आपस में मिले तो उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया। ट्रेन में टायलेट के सामने प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका की मांग में सिंदूर भरकर उसे अपनी पत्नी बना लिया। इसकी फोटो खींचकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। दोनों की फोटो वायरल होने के बाद गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

news photo 1

युवक ने बताया कि लड़की के परिजनों को जब इसकी जानकारी मिली तो उसके घर से बाहर निकलने पर प्रतिबंध लगा दिया. इसी दौरान अप्रैल महीने में युवती के घरवाले ने किरणपुर गांव के एक युवक से जबरन शादी करा दी. युवक के मुताबिक शादी के बाद युवती ने अपने पति के साथ रहने से इनकार कर दिया. बुधवार को मौका मिलते ही युवती युवक के साथ फरार हो गयी. दोनों सुल्तानगंज स्टेशन पहुंच कर ट्रेन से बेंगलुरु के लिए रवाना हो गए और इसी दौरान युवती के दबाव पर शादी रचा ली.

marriage

जानकारी के मुताबिक 2 महीने पहले ही लड़की की शादी किरणपुर गांव के युवक से हुई थी. इसके बाद युवती एक दिन ससुराल से फरार होकर अपने प्रेमी से मिली. शादीशुदा महिला के प्रेमी आशु कुमार ने चलती ट्रेन के टॉयलेट के सामने उससे शादी रचा ली और मांग में सिंदूर भी भर दिया. शादी के बाद दोनों की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.शादी के बाद युवक आशु कुमार ने बताया कि गांव के युवती अनु कुमारी से कई साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *