हुबहू करीना कपूर की तरह दिखते हैं छोटे बेटे जहांगीर अली खान, पापा सैफ की गोद में पहली बार आए कैमरे के सामने

First Glimpse Of Jeh

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने 21 फरवरी 2021 में मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में दूसरे बेटे को जन्म दिया है, जिसका नाम कपल ने जेह उर्फ जहांगीर अली खान रखा है। पहले बेटे तैमूर पैपराजी के पसंदीदा स्टारकिड रहे हैं ऐसे में कपल के सभी फैंस को उनके दूसरे बेटे की पहली झलक मिलने का बेसब्री से इंतजार था। अब ये इंतजार खत्म हो चुका है। हाल ही में करीना कपूर और सैफ अली खान बेटे जेह को लेकर नाना रणधीर कपूर के घर गए थे, जहां उन्हें पैपराजी के कैमरों में पहली बार कैप्चर किया गया है।

सामने आई तस्वीर में जहांगीर पापा सैफ के गोदी में नजर आ रहे थे। स्काईब्लू कलर का रॉम्पर पहने हुए जेह बेहद क्यूट नजर आ रहे थे। वहीं दूसरी तरफ तस्वीरें सामने आते ही हर किसी ने उनके लुक की तुलना करीना कपूर खान के बचपन से करनी शुरू कर दी। जहां तैमूर में उनके पिता सैफ की छवि दिखती है, वहीं जहांगीर हूबहू करीना की तरह दिखते हैं। इस बात का खुलासा पहले ही करीना अपनी प्रेग्नेंसी बाइबिल में कर चुकी हैं।

एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी पर प्रेग्नेंसी बाइबिल बुक लॉन्च की है। इस बुक में करीना ने बताया है कि वो जहांगीर के लिए तैमूर के पुराने कपड़े और सामान इस्तेमाल करती हैं। एक्ट्रेस हमेशा से दूसरा बच्चा चाहती थीं, जिसके चलते उन्होंने तैमूर का सामान बचाकर रखा था। एक्ट्रेस का कहना है कि अगर उन्हें लड़की होती तब भी वो पुराना ही सामान इस्तेमाल करतीं।

जेह को ब्रेस्टफीड करवाना बड़ी उपलब्धी मानती हैं करीना

करीना ने बताया है कि तैमूर के जन्म के बाद उन्हें लेक्टेशन में परेशानी आती थी, जिसके कारण उन्हें तैमूर को ब्रेस्टफीड करवाने में परेशानी होती थी। दूसरे बेटे जेह को वो आसानी से ब्रेस्टफीड करवा पाती हैं, जो उनके लिए एक बड़ी उपलब्धि है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दूसरे बेटे का नाम जहांगीर रखने पर ट्रोल हुए सैफीना

पहले बेटे तैमूर अली खान पर करीना और सैफ काफी विवादों से घिर चुके थे। कपल को महीनों तक लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा था। ऐसे में जब कपल ने दूसरे बेटे का नाम जहांगीर रखा तो दोनों फिर ट्रोलिंग का शिकार हो गए। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने मुगलों के नामों का इस्तेमाल करने पर कपल पर कई भद्दे कमेंट्स किए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *