अक्टूबर के पहले सप्ताह तक बन रह है गजकेसरी योग, इन राशी वालो को मिलेगी विशेष सफलता

दोस्तों आपका  हमारे इस लेख में स्वागत है आज हम आपको एक योग के बारे में बातने वाले जिसका इन राशियों पर अक्टूबर महा के पहले सप्ताह में विशेष प्रभाव पड़ने वाला है तो आइये शुरू करते है ! ज्योतिष  शास्त्र के कुल 12 राशियाँ बताई गयी है और सभी राशियाँ अलग- अलग महत्व रखती है ! सभी व्यक्तिओ की राशियाँ अलग अलग होती है जिससे इन् व्यक्तिओ का स्वभाव भी अलग- अलग होता है ! व्यक्ति के जीवन में राशियों का गहरा प्रभव पड़ता है ! समय के अनुसार व्यक्ति के जीवन में उतर चढव आते जाते रहेत है ! अगर ग्रह-नक्षत्र में किसी भी प्रकार का कोई भी परिवर्तन या कोई भी योग बनता है तो इसका प्रभाव सभी राशियों पर पड़ता है ! किस राशी के व्यक्तिओ को खुशियाँ तो किसी को दुखो का सामना करना पड़ता है ! ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 1 अक्टूबर से सबसे बड़ा राजयोग बनने जा रहा है ! जिसकी वजह से 5 ऐसी राशियाँ है  जिनकी सभी मनो कामना पूर्ण होने वाली है तो आइये देखते है वे कौन -सी राशियाँ है !

सिंह राशी :-

सिंह राशी वाले व्यकियो को 1 अक्टूबर से 9 अक्टूबर तक बन रहे राज योग से इसका शुभ समय प्राम्भ होने वाला है इस राशी व्यक्तिओ को धन प्राप्त के योग बन रहे है ! आपके ऊपर माता लक्ष्मी जी की अपर कृपा द्रष्टि बनी रहेने वाली है !  जिसकी वजह से आपको आमदनी में वृधि होगी आपका स्वास्थ्य भी बना रहेगा ! कार्य क्षेत्र में उन्नति और पाठ प्रतिष्ठा की प्रप्ति होगी और आपके रुके हुए सभी कम सफलता पूर्वक पुरे होगे !

मेष राशी :-

मेष राशी वाले लोगो के जीवन में धन का विशेष लाभ होने वाला है ! लम्बे समय से आ रहे परेशनी से छुटकारा मिलेगा ! इस राशी वाले व्यक्तिओ के जीवन में नए अवर आयेगे जिससे आप अपने जीवन में तक्की की और बढ़ेगे ! कठिन परिश्रम से आपको सफलता प्राप्त होगी ! दिलचस्प लोगो से मुलकात कर सकते है ! जो व्यपारी है वो प्रतिश्पर्धा को समाप्त कर सकेगे ! इस राशी वाले व्यक्तिओ में जीवन की व्यावसायिक योजनाये लाभ दायक सिद्ध होगी ! व्यपार में सभी बाधाय दूर हो सकती है आप धार्मिक स्थल पर भी जा सकते है !

मिथुन राशी :- 

मिथुन राशी वालो का जीवन अपने साथी के साथ बहुत ही सुखमय व्यतीत होगा ! आपको अपने परिवार के सदस्यों की बातो को ध्यान से सुनना होगा और सभी को सम्मान भी देना होगा ! आपका आने वाला समय बहुत ही उत्तम होने वाला है आपका शुभ समय आने वाला है ! सामाजिक कामो में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेगे ! आपको अपने भाग्य का विशेष लाभ प्राप्त होगा जिसकी वजह से आप अपने जीवन में सफलता प्राप्त करगे ! 

वृश्चिक राशी :-

इस राशी वाले लोगो के लिए 1 अक्टूबर से बन रहे इस राजयोग से आपकी कुंडली में धन लाभ के योग बन रहे है ! इस राशी वाले व्यक्तिओ को माता लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होने वाली  है जिसकी वजह से जो व्यक्ति व्यपारी से उनको भारी धन योग लाभ प्राप्त होने वाला है ! इस राशी वाले व्यक्तिओ में कलात्मक और स्राजत्म्क शक्तिओ में विकास हो सकता है ! शारीरिक और मानसिक रोग से आपका स्वास्थ ठीक रहेगा ! आपको पैसो से लेकर कोई कमी नही रहेगी !

मीन राशी :-

इस राशी के लोगो का बन रहे गजकेसरी योग की वजह से इनका समय बहुत ही लाभदायक सिद्ध होने वाला है ! आपके आत्मविश्वास में वृद्धी होगी सरकारी कामो में लाभ प्राप्त होगा ! कोर्ट-कचरी के कामो में फैसला आपके पक्ष में आयेगा ! आपका स्वास्थ्य भी उत्तम रहेगा आपके वैवाहिक जीवन में भी शांति बनी रहेगी ! नौकरी और व्यापार के क्षेत्र में किये गए काम में सफल होगे ! जिसकी वजह से आपका प्रसन्न रहेगा !

दोस्तों ये वो राशियाँ है जिनका 1 अक्टूबर से 9 अक्टूबर तक बन रहे गजकेसरी योग से विशेष लाभ होगा दोस्तों अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई हो तो अपने दोस्तों और जरुर शेयर करे !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *