आज रात से इन 4 राशियों का होगा भाग्य उदय , रहू-केतु के प्रकोप से मिलेगी मुक्ति आयेगी खुशियाँ

दोस्तों आपका हमारे इस लेख में स्वागत है आज हम आपको उन 4 राशियों के बारे में बताने वाले है जिनका आज रात से रहू-केतु के प्रकोप से मुक्ति मिलेगी ! दोस्तों हमारे जीवन में जो भी बदलाव होते है उसका करना ग्रहों का स्थान निरंतर बदलना होता है जबकि इस सम्बन्ध में ज्योतिष विध्या में पुरे विस्तार से बतया गया है ! ज्योतिष विध्या के अनुसार ग्रहों का प्रभव देखा जाता है ! ग्रहों का प्रभाव हमारे जीवन में हमेशा रहता है ! रहू और केतु वैदिक ज्योतिष में ग्रहों के रूप में स्वीकृत है जबकि उनका कोई आधार नही है लेकिन फिर भी संवेदनशील विन्दुओ के गढ़ना के अनुसार इसका प्रथ्वी वासियों पर बहुत ही प्रभाव पड़ता है ! जन्म कुंडली में ग्रहों के साथ- साथ रहू और केतु का भी विशेश महत्त्व होता है ! ये दोनों ग्रह एक ही सिक्के के दो पहलु की तरह है एक दुसरे के विपरीत ही लेकिन इनका कुंडली में शुभ या अशुभ होना आपको सबसे अधिक प्रभवित करता है ! रहू-और केतु सिर्फ छाया ग्रह है ! इनका अपना कोई भी अस्तिव नही है

ये जिस ग्रह के अनुसार बैठ जाते है उसके अनुसार फल देने लगते है ! उसी सम्बन्ध में हम आपको ऐसे राशियो के बारे में बताने वाले है जिनको आज रात से रहू केतु के प्रकोप से मुक्ति मिलने वाली है ! जिससे इन्हें जीवन में कई सकारत्मक परिवर्तन देखने को मिलेगे और साथ ही आने वाला समय बहुत बड़ी खुशियाँ लेकर आने वाला है !

आइये आपको बताते है कौन-सी है वो भाग्यशाली राशियाँ 

सिंह राशी :-

सिंह राशी के लिए आने वाला समय बहुत ही शुभ होने वाला है आपके सभी काम बिना किस विघ्न एक पुरे हो जायेगे ! ये समय आपके लिए शुभ है इस समय आपको व्यपार में काफी लाभ होगा ! वैवाहिक जीवन में बड़ा बदलाव भी आयेगा और आपके सभी झगड़े खत्म हो जायेगे ! आप फिर से सूखी वैवाहिक जीवन यापन कर पायेगे ! काम-काज, दुनिया-दारी से जुड़े मामलो में सफल भी हो सकते है ! आय के साधन बदेगे !

धनु राशी :-

राहु-केतु की कृपा से आपके परिवार में सुख-शांति का माहोल बना रहेगा ! आपके घर में क्लेश दूर होगे ! अगर आपका धन कही फस गया हो तो धन मिलने की सम्भवन है प्यार के मामले में भी भाग्यशाली रहेगे ! किसी भी कार्य को करने से पहले अपने परिवार और मित्रो की राय जरुर ले और इस नये कार्य को शुरू करने से पहले अपने बुजुर्गो का आशीर्वाद भी जरुर ले !

तुला राशी :-

राहु-केतु के इस परिवर्तन से तुला राशी वाले जातको के लिए खुशियों के अवसर लेकर आया है इस राशी के जो भी जतक रोजगार की तलाश में थे अब उनका ये सपना पूरा होने जा रहा है ! साथ ही आपके आय में वृद्धी भी होने वाली है ! आप अपने खर्च पर काबू रखिये आप लोग जो भी कम करने की सोचेगे उसमे आपको सफलता जरुर मिलेगी ! आप लोगो को अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है ! घर परिवार में खुशियों का माहोल बना रहेगा !

कन्या राशी :-

राहु-केतु की कृपा आप पर विशेष रूप से बन रहे है ! जिससे की आपकी कुंडली में धन लाभ होने के योग बन रहे है ! कोई नया व्यपार स्थापित करने के संभवना है ! काफी समय से अधुरा काम पूरा होगा ! भगवान शिव जी की कृपा से आपको नौकरी मिलने के योग भी बन रहे है ! आप कोई नया कम शुरू कर सकते है !

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *