नोरा फतेही की कमाई जान के हेरान हो जाओगे , एक दिन का कमाती है इतना….

नोरा फतेही एक कनाडाई डांसर, मॉडल, अभिनेत्री, गायिका और निर्माता हैं। जो भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अपने जबरदस्त काम के लिए जानी जाती हैं। वह हिंदी, तेलुगु, मलयालम और तमिल फिल्मों में काम करती हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म “रोर: टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन” से की थी। उन्होंने टेम्पर, बाहुबली: द बिगिनिंग और किक 2 जैसी फिल्मों में आइटम नंबर करके तेलुगु सिनेमा में लोकप्रियता हासिल की और उन्होंने दो मलयालम फिल्मों, डबल बैरल और कायमकुलम कोचुन्नी में भी अभिनय किया।

2015 में, नोरा रियलिटी शो बिग बॉस 9 में एक प्रतियोगी के रूप में दिखाई दीं और 84वें दिन घर से बाहर हो गईं। 2016 में, उन्होंने डांस रियलिटी टीवी शो झलक दिखला जा में भाग लिया। वह बॉलीवुड फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में दिखाई दीं, जिसमें वह ‘दिलबर’ गाने के रीक्रिएटेड वर्जन में नजर आई थीं। रिलीज के पहले 24 घंटों के भीतर इस गाने ने यूट्यूब पर 20 मिलियन व्यूज को पार कर लिया है।

नोरा फतेही की कुल संपत्ति करीब 14 करोड़ रुपये है। इसकी अधिकांश आय ब्रांड अनुमोदन से आती है। नोरा फतेही भारत की पेड एक्ट्रेस में से एक हैं। उनकी बड़ी आय फिल्मों, ब्रांडों, शो और उनके मेकअप ब्रांड से होती है। वह एक मॉडल, आइकन और टेलीविजन व्यक्तित्व भी हैं। नोरा ने रियल एस्टेट में भी भारी निवेश किया है।

इसके अलावा, नोरा रिलीफ प्रोजेक्ट्स इंडिया से भी जुड़ी हैं, जो एक धर्मार्थ फाउंडेशन है जो परित्यक्त लड़कियों को बचाती है और कन्या भ्रूण हत्या को रोकने के लिए काम करती है।

नोरा फतेही डॉ. ई. मोसेस रोड वर्ली म्यूनिसिपल इंडस्ट्रियल जोन 76, मुंबई, महाराष्ट्र में रहती हैं। उन्होंने यह लग्जरी घर कुछ साल पहले खरीदा था। इसके साथ ही, वह कई अन्य देशों में विभिन्न अचल संपत्ति की भी मालिक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *