प्रियंका -निक के तलाक की अफवाहों को लेकर अल्ली गोनी एक दिलचस्प मीम शेयर किया

चूंकि प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने पति का उपनाम हटा दिया है, इसलिए यह माना जाता है कि प्रियंका अपने पति निक जोनास को तलाक देने की प्रक्रिया में हैं।

प्रियंका ने न सिर्फ अपने पति का सरनेम डिलीट किया, बल्कि ‘चोपड़ा’ भी डिलीट कर दिया। खैर, आपको बता दें, ऐसा कुछ नहीं होगा। प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने तलाक की खबरों को महज अफवाह बताया। लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर प्रियंका और निक जोनस को लेकर कई तरह के मीम्स वायरल हो रहे हैं. पूर्व “बिग बॉस” प्रतियोगी और अभिनेता अली गोनी ने भी एक मजेदार मीम साझा किया।

अली गोनी द्वारा शेयर किया गया मीम जमकर वायरल हो रहा है

ऐक्टर एली गोनी द्वारा अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया गया मीम सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस मीम में निक जोनस की एक फोटो है, जिसमें वह जिम में ट्रेनिंग करते नजर आ रहे हैं. बड़ी बात यह है कि फोटो में प्रियंका चोपड़ा की ओर से कमेंट भी किया जा रहा है. नीचे इस फोटो में साउथ नागार्जुन सुपरस्टार को भी देखा जा सकता है। फोटो को देखकर लग रहा है कि यह नागार्जुन की तेलुगू फिल्म ‘डॉन नंबर 1’ है, जिसमें वह अपने गैंग के सदस्यों को ऑर्डर देते नजर आ रहे हैं। साथ ही इस फोटो में एक मैसेज लिखा हुआ है, ‘आराम करो लड़कों, ब्रेकअप नहीं हुआ.

गौरतलब है कि सोमवार को निक जोनस ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह ट्रेनिंग करते नजर आ रहे थे। निक इन दिनों अपनी बॉडी पर काम कर रहे हैं. उनके इस वीडियो को देखकर प्रियंका चोपड़ा दूर नहीं रह सकीं और पति पर प्यार की बारिश करते हुए एक कमेंट लिखा कि मैं तुम्हारी बाहों में मरना चाहती हूं.

मधु चोपड़ा ने दी तलाक की खबर को महज अफवाह

इस बीच प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने प्रियंका और निक के तलाक की खबरों को महज अफवाह बताया है। प्रियंका की मां ने News18 से खास बातचीत में कहा, ”यह सब बकवास है, अफवाह मत फैलाओ. अफ़वाह।

हालांकि अगर बात करें अली गोनी की तो वह हाल ही में एक्ट्रेस अनुष्का रंजन और आदित्य सील की शादी में नजर आए थे। अली अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मीन भसीन के साथ शादी में पहुंचे थे। गौरतलब है कि अली गोनी बिग बॉस 14 के फाइनलिस्ट में से एक थे। इस शो में जैस्मीन भसीन भी थीं। अली और जैस्मिन करीब एक साल से डेट कर रहे हैं। बिग बॉस शो में दोनों को एहसास हुआ कि वे एक-दूसरे से प्यार करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *