India Hindi NewsUncategorizedधर्म/ज्योतिष

101 साल बाद नवरात्री में माँ दुर्गा इन 3 राशियों को करेगी मालामाल होगी धन की वर्षा

दोस्तों आपका हमारे इस लेख में हार्दिक स्वागत है आज हम आपको नवरात्री में पड़ने वाले उस सयोग के बारे में बताने वाले है जिस राशियों पर माँ दुर्गा की कृपा बनी रहेगी ! 101 साल बाद शारदीय नवरात्री में बना महा सयोग हिन्दू धर्म हर त्यौहार काफी धूम धाम से मनाया जाता है इन्ही त्योहारों में से नवरात्री भी एक ऐसा त्यौहार है जिसे लेकर माँ के भक्तो में हमेशा उत्सह देखने को मिलता है नवरात्री 9 दिनों का त्यौहार है जो हर साल 2 बार मनाया जाता है ! इन 9 दिनों में लोग माँ दुर्गा के 9 स्वरूपों की पूजा करते है शारदीय की शुरुआत में आने वाले शारदीय नवरात्री के एक खास ही महत्वता है ! इस बार नवरात्री बुधवार के 10 अक्टूबर 2018 से प्रारम्भ होगा ! नवरात्रों का ये पावन त्यौहार 101 साल बाद ऐसा महासयोग लेकर आ रहा है जिससे इन राशियों की किस्मत बदल जाएगी !

तो आइये जानते है कौन- सी वो भाग्यशाली राशियाँ है :-

मेष राशी :-

इस शारदीय नवरात्र पर सबसे अधिक मालामाल होने वाली राशी मेष राशी है ! ये नवरात्री मेष राशी वाले जातको के लिए बेहद खास होने वाली है ! एक 101 साल बाद महासयोग बनने के कारण राशी के जातको के घर खुशियाँ आने वाली है ! व्यापर और नौकरी में मेष राशी के सफलता प्राप्त होने वाली है ! धन का लाभ होने की सम्भवनायें है ! पिछले पड़े सब कष्टों से मुक्ति मिलने वाली है भाग्य आपका साथ देने वाला है ! इसलिए आप जो कदम उठायगे आप उसी में सफलता प्राप्त करेगे !

सिंह राशी :-

सिंह राशी के लोग जल्दी क्रोध के भाव में आ जाते है इस लिए आप इस नवरात्री में ऐसा कोई कार्य न करे जिससे आपको भरी नुक्सान न उठाना पड़े ! इस शारदीय नवरात्री में सिंह राशी के जातको माँ दुर्गा का व्रत अवश्य रखना चाहिए क्योकि इस सप्तमी पर माँ दुर्गा आपके लिए विशेष सौगात लेकर आ रहे है ! बन रहे इस महासयोग के चलते सिंह राशी के लोग मालामाल होने वाले है इसके अलावा किसी भी कम को करने के लिए ये आपका शुभ समय है !

वृश्चिक राशी :-

इस राशी के जातको को के लिए ये सप्ताह काफी बेहतर जाने वाला है इस राशी के लोगो के लिए यह साल पूरा मंगल रहेगा ! अगर आप नौकरी कर रहे तो इस बार आपकी प्रमोशन होना तय है आपको शुभ सामचार मिलने वाले है मुर्ख लोगो की संगती में पड़ कर आप अपना समय व्यर्थ न गवाए और अपने व्यापर पर विशेष ध्यान दे ! इस राशी के लोगो पर महलक्ष्मी के कृपा बनी रहेगी जिसके चलते उन्हें धन की प्राप्ति होगी !

दोस्तों आपको हमारे द्वारा दे गई जानकारी कैसी लगी हमें कमेन्ट के माध्यम से जरुर बताये और अपने दोस्तों के भी शेयर करे जिससे वो भी जानकारी प्राप्त कर सके !

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button