इस अभिनेत्री को एक रात के लिए मिले थे 65 करोड़ रुपये, बदले में दुबई के शेख ने रखी थी ये शर्त ..

दुनिया के सबसे अमीर लोगों के नाम को

सुनने के साथ ही आम व्यक्ति के दिमाग में यह बात आ जाती है कि अमीर लोग अपने पूरे जीवन को ऐशोआराम के साथ व्यतीत किया करते हैं। बहुत ही ज्यादा संपत्ति होने की वजह से अमीरजादे बहुत ज्यादा महंगी महंगी गाड़ियां, घड़ी, कपड़े, जूते इत्यादि अपने पास रखते हैं। इसके साथ ही साथ उन लोगों का उठना बैठना भी बड़े बड़े लोगों के साथ हुआ करता है। आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से दो ऐसे अमीरजादों के बारे में बताने वाले हैं जो कि एक अभिनेत्री के साथ एक रात बिताने के लिए 65 करोड़ रूपए देने को राजी था। तो चलिए जानते हैं उस अमीरजादे के बारे में…

प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान :-

आज से कुछ वक़्त पहले की बात करें तो सऊदी अरब के प्रिंस सलमान ने अपने बेटे को अपना उत्तराधिकारी घोषित किया था। ऐसा बताया जाता है कि मोहम्मद बिन सलमान पहली बार लोगों के बीच उस वक्त काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गए थे जब उन्होंने हॉलीवुड अभिनेत्री किम कार्दशियन को अपने साथ एक रात गुजारने के लिए उन्हें 65 करोड़ रुपए देने का ऑफर दिया था। किम कार्दशियन को इस तरह के ऑफर देने के पीछे की वजह उनके पति के एक ट्वीट को बताया जाता है।

आपको बता दें कि आज से कुछ साल पहले

किम कार्दशियन के पति ने अपने ट्वीट में लिखा था कि इन दिनों उनकी आर्थिक स्थिति कुछ अच्छी नहीं है। इसके बाद ही प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने किम कार्दशियन के सामने इस तरह का ऑफर रख दिया। हालांकि उनके द्वारा दिए गए इस ऑफर को किम कार्दिशयन ने ठुकरा दिया था। तीन अरब डालर की संपत्ति के मालिक मोहम्मद बिन सलमान की शानोशौकत का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उन्होंने अपनी एक बर्थडे पार्टी में ही लगभग 52 करोड रुपए खर्च कर दिए थे।

अलवलीद बिन तलाल :-

1995 में जन्म लेने वाले अलवलीद बिन तलाल सऊदी अरब के एक राज घराने से ताल्लुक रखते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अलवलीद बिन तलाल का एक अपना कंट्रक्शन कंपनी भी है जो कि देश-विदेश में बड़ी-बड़ी बिल्डिंगों के निर्माण का काम किया करती है। इसके अलावा उनके पास एक ऐसा प्राइवेट जेट मौजूद है जिसके ऊपर सोने की एक चढ़ी हुई है। आपको यह बात जानकर आश्चर्य होगा कि लगभग 17 अरब डालर की संपत्ति के मालिक अलवलीद बिन तलाल ने अपने पैसे दुनिया के सबसे मशहूर कंपनी एप्पल और टि्वटर में भी लगा रखी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.