भरी सभा में अमर सिंह ने आज़म की माँ के बारे में कही अपमान जनक बात, बीबी पर भी ये कहा…

वैसे तो देशभर में चुनाव को लेकर सभी राजनैतिक दल और प्रत्याशी दिन रात एक किये हुए है लेकिन रामपुर का मामला थोड़ा अलग है यहाँ पर सपा के मुस्लिम चेहरा एवं भाजपा से ज्या प्रदा चुनाव मैदान में है.रामपुर में दोनों के बीच तीखी ज़ुबानी जंग चल रही है.दोनों उम्मीदवारों के ज़ुबानी जंग के बीच अमर सिंह भी खूब ब्यानबाज़ी कर रहे है.

अमर सिंह ने एक सभा में आज़म खान की माँ पर बेहद अपमान जनक टिप्पड़ी की है.लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए रविवार यानि आज शाम को चुनाव प्रचार थम जाएगा.इससे पहले सभी दलों के उम्‍मीदवार अपनी ताकत झोंके हुए हैं.

google

शुक्रवार को रामपुर पहुंचने के बाद राज्‍यसभा सांसद अमर सिंह भी भाजपा उम्‍मीदवार जया प्रदा के समर्थन में कई सभाएं कर चुके हैं.इस बीच शुक्रवार रात को एक जनसभा में अमर सिंह द्वारा गठबंधन के उम्‍मीदवार आजम खान की मां के खिलाफ आपत्‍तिजनक टिप्‍पणी का मामला सामने आया है.

बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात को एक जनसभा में अमर सिंह ने सपा नेता व पूर्व मंत्री आजम खान की मां पर आपत्‍तिजनक टिप्‍पणी कर दी.शनिवार को भी अमर सिंह ने ढकिया में एक जनसभा को संबोधित किया.इसमें भी उन्‍होंने आजम खान पर निशाना साधा.उन्‍होंने कहा,हम राणा सांगा और महाराणा प्रताप के वंशज हैं,जिन्होंने घास की रोटी खाकर मुगलों से लोहा लिया था.

google

जनसभा के दौरान अमर सिंह ने आजम खान की पत्‍नी तंजीन फातिमा की तारीफ की.उन्‍होंने कहा, वह बहुत ही भली औरत हैं.उन्होंने सदन में किसी के खिलाफ कभी भी गलत टिप्पणी नहीं की.अमर सिंह ने जया प्रदा के लिए वोट भी मांगे.वहीं,सभा में भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा ने भी आजम खान पर जमकर हमला बोला.

Leave a Reply

Your email address will not be published.