तेज प्रताप के बारे में ऐश्वर्या ने खो’ला बड़ा रा’ज़, ‘रात में घा’घरा पहन कर..’

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव का पारिवारिक मामला एक बार फिर सुर्ख़ि’यों में आ रहा है. अब ख़बर आ रही है कि तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय ने तेज प्रताप को लेकर कई ऐसी बातें कही हैं जिसके बाद मामले ने नया मो’ड़ ले लिया है. आपको बता दें कि तेज प्रताप ने अदालत मेंन अर्ज़ी दाख़िल की है कि उन्हें तलाक़ लेना है. ऐश्वर्या ने इस मामले में हल’फनामा दाख़िल किया है.

कोर्ट में ऐश्वर्या ने अपने पति पर गं’भीर आ’रोप भी लगाए हैं. एश्वर्या ने तेज प्रताप पर आरो प लगाते हुए कहा कि उन्हें शादी के बाद पता लगा कि उनका पति गांजा पीने का आदी है और कई तरह के ड्र-ग्स लेते हैं.एश्वर्या ने बताया कि एक दिन तेज प्रताप ने गां#जे के नशे में कहा कि वह भगवान् शिव,भगवान् कृष्ण और कभी-कभो राधा बन जाते हैं. कोर्ट में दिए आवेदन में एश्वर्या ने बताया कि उन्हें उस वक्त हैरानी हुई जब पता चला कि उनके पति तेज प्रताप देवी-देवताओं के जैसे कपड़े पहनते हैं.

एश्वर्या का कहना है कि एक दिन तेज प्रताप गांजे के नशे में राधा जैसे कपड़े घाघरा और चोली पहने लिए थे.इतना ही नहीं उन्होंने मेकअप और विग भी लगा लिया था. एश्वर्या बताती हैं कि उन्होंने इसकी चर्चा जब तेज प्रताप की माँ और बहन से की तो उन्होंने दिलासा दिया कि वह अब ऐसा नहीं करेंगे.एश्वर्या से कहा गया कि तेज प्रताप अब शादी शुदा हैं जल्द ही उन्हें अपनी जिम्मेदारियों का एहसास होगा.परिवार की छवि की दुहाई देकर कुछ न कहने और परिवार तक ही सीमित रखने के लिए कहा गया.

एश्वर्या ने कहा कि कई आश्वासन मिलने के बाद भी तेज के रवैये में कोई बदलाव नहीं आया था.जिसके बाद उन्होंने खुद जब तेज प्रताप से इस बारे में सवाल किया तो उनका कहना था कि गांजा तो भोले बाबा का प्रसाद है,उसको कैसे मना करें.वहीँ महिलाओं की तरह कपड़े पहनने के सवाल पर कहा कि कृष्ण ही राधा हैं और राधा ही कृष्ण. एश्वर्या बताती हैं कि तेज उनकी पढ़ाई-लिखाई पर भी तंज कसा करते थे और कहते थे कि तुम्हारी पढ़ाई-लिखी किसी काम की नहीं है.तुम्हे खाना बनाना और परिवार चलाना है.

एश्वर्या के मुताबिक तेज प्रताप ने खुद बताया था कि वह श्री वृंदावन और अन्य जगहों की महिलाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं.एश्वर्या ने आगे कहा कि तेज प्रताप की हरकतों की वजह से परिवार का काफी मजाक उड़ता था. जब उन्होंने इस बारे में दोबारा परिवार से बात की तो उनका कहना था कि बेटा तुम बड़ी बहु हो इस घर की,इसको जरा समझाओ कि ये जो कर रहा है कि इससे परिवार का नाम तो खराब हो ही रहा है,कुछ लोग पागल भी कहने लगेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.