आर्यन के जन्म के समय गौरी की हालत देखकर डर गए थे शाहरुख खान, कहा था- मुझे लगा अब वो नहीं बचेगी

शाहरुख खान बॉलीवुड के रोमांस किंग कहे जाते हैं। उन्होंने पर्दे पर एक से बढ़कर एक खूबसूरत हीरोइनों संग इश्क लड़ाया है लेकिन असल जिंदगी में वो सिर्फ अपनी पत्नी गौरी के दीवाने हैं। गौरी और शाहरुख की प्रेम कहानी भी बेहद खूबसूरत है। गौरी को एक पार्टी में देखकर पहली ही नजर में शाहरुख उन पर अपना दिल हार गए थे। वहीं शाहरुख की दीवानगी देखकर गौरी भी उनसे प्यार कर बैठी थीं।

जब गौरी की हालत देखकर डर गए थे शाहरुख

गौरी ने तब शाहरुख का हाथ थामा था जब वो कुछ भी नहीं थे और जब शाहरुख के पास पूरी दुनिया है तो गौरी भी उनके साथ हैं। हालांकि एक वक्त ऐसा आया था जब शाहरुख को लगा था कि गौरी अब जिंदा नहीं बचेंगी। दरअसल जब शाहरुख और गौरी की बेटे आर्यन का जन्म हो रहा था तो गौरी की ऐसी हालत हो गई थी कि शाहरुख डर गए थे और उन्हें लगा कि शायद अब गौरी नहीं बचेंगी।

शाहरुख खान

शाहरुख ने इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू में किया था। दरअसल शाहरुख जब 15 साल के थे तो उनके पिता का निधन हो गया था वहीं कुछ सालों बाद उनकी मां भी चल बसी थीं। दोनों का ही निधन अस्पताल में हुआ था और ये शाहरुख के लिए किसी सदमे जैसा था। शाहरुख ये गम आज तक नहीं भूले इसलिए अस्पताल के नाम पर उन्हें बहुत डर लगता है।

गौरी खान, शाहरुख खान

जब गौरी को लेबर पेन शुरू हुआ था तो उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। गौरी दर्द के मारे चीख रही थीं और शाहरुख उन्हें देखकर डर गए थे। शाहरुख ने कभी गौरी को बीमार होते या अस्पताल जाते नहीं देखा था ऐसे में जब उन्हें गौरी दर्द में तड़पती हुई दिखीं तो शाहरुख के हाथ पैर फूल गए थे। उस वक्त उन्हें अपने होने वाले बच्चे की भी चिंता नहीं थी वो बस चाहते थे कि किसी तरह गौरी ठीक हो जाएं।

शाहरुख खान, गौरी खान

शाहरुख ने इंटरव्यू में बताया था कि, ‘वो बहुत कांप रही थी और मुझे ये पता है कि बच्चों को जन्म देते हुए औरतें नहीं मरती लेकिन कुछ पुरानी यादों ने मेरे अंदर बसे डर को जिंदा कर दिया था’। हालांकि फिर सब ठीक हो गया आर्यन का जन्म हुआ। शाहरुख ने कहा था कि वो चाहते थे उनका पहला बच्चा बेटी हो लेकिन फिर आर्यन के जन्म से भी उन्हें खुशी हुई।

आर्यन खान, शाहरुख खान

बता दें कि हाल ही में मुंबई से गोवा जा रहे जहाज में चल रही रेव पार्टी में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे का नाम भी सामने आया है। खबर है कि एनसीबी की छापेमारी के दौरान बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन को भी हिरासत में लिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी उनसे भी पूछताछ कर रहे हैं। इसमें 13 लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिसमें दिल्ली की तीन महिलाएं भी शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.