कौन है आर्यन खान संग गिरफ्तार हुई मुनमुन धमेचा? तस्वीरें बता रहीं बॉलीवुड सितारों से कनेक्शन

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने हाल में ही क्रूज में हुई ड्रग पार्टी केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ मुनमुन धमेचा और अरबाज सेठ मर्चेंट को गिरफ्तार किया था। ये लोग कॉर्डेलिया क्रूजेज के जहाज पर ड्रग पार्टी कर रहे थे। एनसीबी ने अरबाज और मुनमुन के पास से ड्रग्स भी बरामद किए हैं।

छापे में आर्यन, मुनमुन और अरबाज समेत आठ लोगों को हिरासत में लिया गया था। फिलहाल मामले की जांच चल रही है। वहीं शाहरुख खान के बेटे को तो सभी जानते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि कौन हैं मुनमुन धमेचा, जिनपर ड्रग्स रखने का आरोप लगा है। इतना ही नहीं मुनमुन के सोशल मीडिया अकाउंट में उनकी तस्वीरें तमाम बड़े सितारों के साथ मौजूद हैं। चलिए जानते हैं कौन हैं क्रूज में हुई ड्रग पार्टी केस में फंसी मुनमुन धमेचा।

मुनमुन धमेचा

कौन हैं मुनमुन धमेचा?

मुनमुन धमेचा एक फैशन मॉडल हैं। वह एक बिजनेस फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। 39 साल की मुनमुन को एनसीबी ने 3 अक्टूबर को ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार किया था।

मुनमुन धमेचा

मध्यप्रदेश की हैं मुनमुन

मुनमुन धमेचा मध्यप्रदेश के सागर जिले की रहने वाली हैं। मुनमुन के माता पिता का देहांत हो चुका है। वह अपने भाई प्रिंस धमेचा के साथ दिल्ली में रहती हैं। उनका भाई दिल्ली में ही जॉब करता है।

मुनमुन धमेचा

सोशल मीडिया पर कई सितारों के साथ तस्वीर

मुनमुन धमेचा को अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पार्टियों की तस्वीर लगाते देखा जा सकता है। वह बॉलिवुड के कई सिलेब्स के साथ अपनी तस्वीरों को शेयर कर चुकी है। हालांकि कोई भी सितारा मुनमुन को फॉलो नहीं करता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Monarch Dhamecha (@munmundhamecha)

मुनमुन धमेचा कुछ विज्ञापनों में भी काम कर चुकीं हैं। बता दें कि एनसीबी ने मुनमुन धमेचा पर ड्रग्स का सेवन करने और खरीदने-बेचने का इल्जाम लगाते हुए उनपर केस दर्ज किया है। अभी आगे की कार्यवाही होनी बाकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.