पढ़े ये 8 मज़ेदार जोक…सुहागरात में पति-तुमने अंडरवियर क्यों नही पहना,पत्नी-वो इसलिए क्युकि…

आजकल हमारे जीवन में इतना ज्यादा तनाव हो गया है कि हमर मुस्कराना भी मुश्किल हो चूका है. एक बेहतर जिंदगी बनाने के लिए इंसान दिन रात पैसे कमाने की होड़ में इस कदर मेहनत करने में लग गया है की जिससे उसके जीवन में काफी सारी परेशानियां हो गयी है. इस वज़ह से जीवन में कम उम्र में ही युवाओ को टेंशन और ना जाने क्या क्या बीमारी हो चुकी है. अब ऐसे में जिंदगी में हसने और कभी अपने को हल्का करने का मौका बिलकुल भी नही मिलता है. ये सच है की जीवन में प्रत्येक इंसान को हसना जरुरी है. हंसने और हंसाने से जीवन में ख़ुशी मिलती है और बहुत हद तक अंदर का तनाव काम होता है. आइये फिर कुछ मजेदार चुटकुले के सहारे आपकी तनाव को थोड़ा काम करने की कोशिश करते है. आज के इस लेख में हम आपके लिए चुनिंदे 8 चुटकुले लेकर आये है, जिसे पढ़कर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे.

पहला जोक-टीचर और छात्र… टीचर–वो कौन सा डिपार्टमेंट है जिसमे औरत काम नही कर सकती है ?,छात्र–फायर ब्रिगेड…,टीचर–क्यों?,छात्र–क्योंकि औरतों का काम आग लगाना है बुझाना नही।

दूसरा जोक-दादी और लड़की लड़की–दादी मैं स्कूल नहीं जाऊंगी,रास्ते में लड़के छेड़ते हैं,दादी–बहाने मत बनाओ,मैं भी उसी रास्ते से रोज बाजार जाती हूँ,मुझे तो कोई नहीं छेड़ता।

तीसरा जोक-पुलिस और आदमी आदमी-शराब पी कर गाड़ी चला रहा था,अचानक गाड़ी एक खम्बे से टकरा गयी,पुलिस-बाहर निकल साले…आदमी-माफ़ कर दो दरोगा जी,पुलिस-साले दारू पी के गाड़ी चलाता है मुँह खोल,आदमी : अरे नहीं साब पहले से खूब पी रखी है और कितना पिलाओगे।

चौथा जोक-पप्पू और गप्पू.. पप्पू-पता है लड़की को गर्लफ्रैंड बनाने का नया फार्मूला क्या है?,गप्पू-प्यार करने की अपनी एक रीत है,
प्यार का दूसरा नाम ही तो प्रीत है,इसलिए ट्राई मारो हर लड़की पर.क्यूंकि डर के आगे जीत है..

पाचवा जोक-लड़का एवं लड़की..लड़की–मुझे गाना गाना बहुत पसंद है,लड़का – ओ मतलब आप सिंगर हो…लड़की – नहीं मैं बस बाथरूम सिंगर हूँ,लड़का – ओ तो हमें बुलाओ कभी आपका गाना लाइव सुनना है.

छठा जोक- लड़की–भैया ये वाली दवाई देना,मेडिकल वाला – ये लो,लड़की – भैया चीनी तो दो,
मेडिकल वाला – मैडम यहाँ चीनी नहीं मिलती,लड़की – पागल मत बनाओ दवाई पर साफ़ साफ़ लिखा है सुगर फ्री अब तो मैं चीनी लेके ही जाउंगी.

सातवा जोक-सुहागरात के समय..पति:तुमने अंडरवियर क्यों नही पहनी ?,पत्नी:क्युकि मैंने अपनी मम्मी से वादा किया था कि मैं किसी के सामने अंडरवियर नही उतरूंगी.

आठवा जोक-पति और पत्नी का सपना…पति- तुम्हें पता है कल रात मेरे सपने में एक खूबसूरत लड़की आयी थी,पत्नी- हां, मुझे पता है अकेली आयी थी ना?पति– हां, लेकिन तुम्हें कैसे पता?पत्नी– क्योंकि उसका हैंडसम पति मेरे सपने में आया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *