अमिताभ बच्चन के मुताबिक इस बड़े नेता को बनना चाहिए भारत का प्रधानमंत्री, नाम बेहद हैरान करने वाला ..

जैसे-जैसे चुनाव का समय नजदीक आते जा रहा है

ये सवाल भी तेजी से दिमाग मे कौंध रहा है कि अबकी बार किसकी सरकार होगी? बता दें कि 2019 में एक बार फिर लोकसभचुनाव में कड़ी टक्कर की संभावना है। अभी गत वर्षों की बात करें तो भाजपा अपने किये गए वादों पर खरी उतरी है। हालांकि कुछ-कुछ जगहों पर निराशा भी हाथ लगी है किंतु आगामी चुनाव लोगों के मन की दुविधा को बढ़ाते ही जा रहा है।इसी बीच अमिताभ बच्चन ने मीडिया के सामने आकर अपना बयान दिया जिसमें ये भी बताया कि अगली बार किसे प्रधानमंत्री बनना चाहिए। जिस बात की जिक्र हम उपर कर रहे थे उसका एक नाम आ चुका है। तो चलिए जानते हैं आखिर बिग बी ने किसे प्रधानमंत्री का सही उम्मीदवार बताया है

अमिताभ बच्चन की बात करें तो

उन्हें बिग बी के नाम से जाना जाता है। इसका एक कारण ये भी है कि वो बॉलीवुड को सबसे अधिक समय देने वाले अभिनेता हैं। इस दौरान उन्होंने हज़ारों फ़िल्म की है और आज इतनी उम्र हो जाने के बाद भी एक्शन फिल्म में सुपरहिट नजर आते हैं। उनकी एक बात सभी को पसंद आती है कि जैसे वो पर्दे पर हैं वैसे ही रियल लाइफ में भी हैं।

दरअसल वो देश को अपना परिवार मानते हैं

और सामाजिक कार्यों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं। स्वच्छ भारत अभियान मे इसका एक उदाहरण देखने को मिल सकता है। लेकिन हाल में ही अमिताभ बच्चन ने मीडिया के सामने आगामी प्रधानमंत्री के लिए सही उम्मीदवार का नाम बताया है और ये सुनकर जनता में उथल पुथल मच गई।

अमिताभ बच्चन के मुताबिक

नरेंद्र मोदी जी एक प्रभावशाली नेता है और उन्होंने देश के हिट में कई कार्य किये हैं। बिग बी ने कहा कि देश मे कई ऐसे व्यापक मुद्दे थे जिनपर फैसला लेना और सुधार करना जरूरी था। इस काम मे मोदी ने बखूबी से अपने निर्णय क्षमता का परिचय दिया है भले ही विरोधी पार्टी के लोग कितना भी आलोचना करते रहें। अमिताभ बच्चन चाहते हैं कि अगली बार भी नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री बने। हालांकि उन्होंने कांग्रेस पर किसी प्रकार की टिप्पणी नही दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *