इ’स्ला’म पर अंजना ओम कश्यप ने कही ऐसी बात, ओवैसी ने लगाई कर दी बोल’ती बं’द..

देश के जाने-माने पत्रकार अंजना ओम कश्यप आज तक न्यूज़ चैनल की वरिष्ठ न्यूज़ एंकर हैं। लेकिन अक्सर वह कई ऐसे वि’वा’दित ब’या’न देती रहती हैं। जिसकी वजह से शो पर आए लोग ही उन पर हावी हो जाते हैं। गौरतलब है कि अंजना ओम कश्यप को केंद्र में सत्तारूढ़ मोदी सरकार की हि’तेषी माना जाता है। जबकि पत्रकारों को हमेशा निष्प’क्ष रहकर सन का पक्ष सुनना चाहिए।

हम अक्सर न्यूज़ चैनलों पर देखते हैं कि जब भी उनके शो पर आए गेस्ट भारतीय जनता पार्टी या फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बु’रा बोलने लगते हैं तो वह तुरंत ही भ’ड़’क जाती है। यह कहना गल’त नहीं होगा कि महिला पत्रकार अंजना ओम कश्यप मोदी सरकार के खि’ला’फ एक भी शब्द ब’र्दा’श्त नहीं करती।


सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो को वा’य’रल हो रही है। जिसमें ऑल इंडिया म’जलि’स इत्ते’हादु’ल मु’स्लि’मी’न के अध्यक्ष और हैदराबाद से लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी और अंजना ओम कश्यप के बीच जमकर कहासुनी होती है। दरअसल अंजना ओम कश्यप डिबेट के दौरान ओवैसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक सवाल पूछती हैं। जिसका जवाब उसी बखू’बी देते हुए नजर आ रहे हैं।

हाल ही में पीएम मोदी और मु’स्लिम धर्म’गुरु’ओं की मुलाकात पर ओवैसी ने कहा कि इ’स्ला’म में कोई भी ध’र्म गु’रु नहीं होता है। यह लोग बहुत पहले से ही भारतीय जनता पार्टी और आ’रएस’एस के साथ रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो लोग खुद को इ’स्ला’म में मु’स्लि’म ध’र्मगु’रु कह रहे हैं।

यह अक्सर प्रधानमंत्री मोदी से मिलते रहते हैं लेकिन इनमें इतनी हि’म्मत नहीं है कि देश के अंदर मु’सल’मा’नों के खिलाफ होने वाली घ’टना’ओं के बारे में बात क्यों नहीं करते। इस डिबेट के दौरान ओवैसी मो’दी सरकार के खि’ला’फ जमकर नि’शाने’बा’जी कर कई बड़े सवाल खड़े किए।
इस दौरान अंजना ओम कश्यप बीजेपी के खि’ला’फ उठ रहे सवालों पर भ’ड़’क गई। इस बात पर ओवैसी ने कहा है कि आप डिबेट पर बुलाकर सवाल पूछते हैं लेकिन जवाब सुनने के लिए तैयार नहीं है। ओवैसी ने कहा है कि देश के प्रधानमंत्री को हर वर्ग के लोगों के लिए सोचना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *