प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति का नाम अपनी प्रोफाइल से हटाया , तलाक को लेकर उस की माँ का ये बयान

निक जोनस के रिश्ते से प्रियंका चोपड़ा के अलग होने की खबरें शुरू हो गई हैं। वजह यह है कि प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से लास्ट नेम जोनास को डिलीट कर दिया। तब से लेकर अब तक ये खबर सामने आई है कि क्या प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी टूटने वाली है?

वहीं इंस्टाग्राम पर अचानक से अपना नाम प्रियंका चोपड़ा जोनस से बदलकर प्रियंका चोपड़ा कर लेने के बाद निक और प्रियंका के फैंस काफी हैरान हैं, हर कोई जानना चाहता है कि इसके पीछे की सच्चाई क्या है. कई फैंस ने यह भी पूछा है कि क्या निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा तलाक लेने वाले हैं।

22 नवंबर को, प्रियंका चोपड़ा ने अपना इंस्टाग्राम बायो बदल दिया और अपने पति निक जोनास का उपनाम, जोनास हटा दिया। आपको बता दें कि इस साल यानी 1 दिसंबर को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी को तीन साल होने वाले हैं. शादी की सालगिरह से पहले प्रियंका चोपड़ा का यह कदम निश्चित रूप से उनके पति निक जोनस के साथ उनके संबंधों पर सवाल खड़ा करता है।

इसके विपरीत, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के तलाक की अफवाह वायरल होने पर प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने अपनी प्रतिक्रिया साझा की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मधु चोपड़ा ने अपनी बेटी प्रियंका चोपड़ा की निक जोनस से शादी की खबरों का खंडन किया है. मधु चोपड़ा ने प्रशंसकों से प्रियंका और निक की शादी टूटने के बारे में झूठी खबरें न फैलाने का भी आह्वान किया।

मधु चोपड़ा ने साफ किया कि इन सबका कोई मतलब नहीं है। अफवाहें न फैलाएं। हालांकि इस पूरे मामले को लेकर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अभी तक अपनी तरफ से कोई सफाई नहीं दी है। यहां तक ​​कि उनकी एक टिप्पणी से सभी अफवाहों पर विराम लग गया।

हाल ही में निक जोनस ने अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो पर प्रियंका चोपड़ा ने प्यार से कमेंट करते हुए कहा कि उनके रिश्ते की मिठास बरकरार है. निक जोनस इस वीडियो में इंटेंस वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं।

निक जोनास अपनी बाहों में डंबल लिए हुए हैं। इस वीडियो के साथ निक जोनस ने एक कैप्शन लिखा है जो मंडे मोटिवेशन पर जाता है। निक जोनस के इस पोस्ट पर पत्नी प्रियंका चोपड़ा ने कमेंट करते हुए लिखा कि डैम, मैं तुम्हारी बाहों में मर गया। प्रियंका चोपड़ा ने भी एक दिल का इमोजी शेयर किया। इसी के साथ प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने बिना बोले कह दिया है कि वे रोमांस में सबसे आगे हैं और उनका रिश्ता मजबूत बना रहता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *