आर्यन खान ने किया ऐसा काम कि शाहरुख़ के साथ कौ’म का सर हुआ ग’र्व से ऊंचा, हर तरफ हो रही..

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान सिर्फ नाम से ही नहीं बल्कि अपने काम में भी किंग से कम नहीं है। शाहरुख खान के बारे में फिल्म इंडस्ट्री के ज्यादातर कलाकारों की यही राय है कि उनके जैसी श’ख्सि’यत बहुत कम देखने को मिलती है। शाहरुख खान भले ही अमीरी के सबसे ऊंचे स्तर पर हो लेकिन वह हमेशा सब लोगों को बराबर मानते हैं।

छोटे-छोटे कलाकारों को भी शाहरुख खान खूब सम्मान देते हैं। कई बार देखा गया है कि शाहरुख खान को किसी ना किसी वजह से टा’रगे’ट बनाया जाता रहा है। बिना किसी गल’ती के भी वह एक खास तबके के नि’शा’ने पर आते रहते हैं लेकिन शाहरुख खान ने कभी भी ऐसे लोगों की परवाह नहीं कि वह वही बोलते हैं और करते हैं। जो उन्हें सच्चा और सही लगता है।

शाहरुख खान फिल्म इंडस्ट्री के उन अभिनेताओं में से एक है जो हमेशा अपने मन की बात सुनते और करते हैं। यही वजह है कि वह दुनियाभर में लोकप्रिय हैं और उनके करोड़ों फैं’स हैं। दुनिया भर में शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग हर वर्ग के लोगों में हैं और लोग उन्हें प्यार करने के साथ-साथ खूब सम्मान भी देते हैं।

आपको बता दें कि शाहरुख खान के तीन बच्चे हैं। आर्यन खान सुहाना खान और अबराम खान। आर्यन और सुहाना को लेकर यह खबरें सामने आ रहे हैं कि वह बहुत ही जल्द बॉलीवुड में एंट्री ले सकते हैं। आपको बता दें कि हाल ही में आर्यन खान से ग्रेजुएशन करके वापस लौटे हैं और जल्द ही अपने करियर की शुरुआत करने वाले हैं।

आपको बता दें कि आर्यन खान की आवाज़ और शक्ल शाहरुख़ खान से काफी मिलती है। लेकिन अब आर्यन ने साबित कर दिया है कि शाहरुख़ से उनकी सिर्फ सूरत ही नहीं सीरत भी मिलती है। दरअसल हुआ कुछ यूँ कि हाल में आर्यन खान अपने दोस्तों के साथ मुंबई के एक रेस्टॉरेंट से पार्टी करके निकले थे।

इस बीच एक छोटी सी बच्ची उनके पास आई और भी’ख मांगने लगी। ऐसे में आर्यन से उसे अपने जेब से निकालकर पैसे दिए और बड़े ही दुलार में उसे सिर्फ पर हाथ फेरा। उनकी इस हरकत की खूब तारीफ हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *