India Hindi Newsराजनीतिराष्ट्रीय

इस राज्य के बीजेपी अध्यक्ष का अ’श्ली’ल वीडियो हुआ वा’यरल, महिला ने किया बड़ा खु’लासा..

केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी एक नेता का अ’श्ली’ल वी’डियो सोशल मीडिया पर खूब वा’य’रल हो रहा है। खबर के मुताबिक यह वीडियो दमन दीव बीजेपी के अध्यक्ष गोपाल पटेल का बताया जा रहा है। जिसमें वह एक महिला के साथ आ’पत्ति’जनक हालत में नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वा’यर’ल हो रहा ये वीडियो दो साल पुराना बताया जा रहा है।

36 सेकंड के इस वीडियो ने राजनीतिक गलियारों में सन’स’नी सी मचा दी है। सोशल मीडिया पर वाय’रल हुए वीडियो से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि जैसे बीजेपी नेता गोपाल टंडेल ह’नी ट्रै’प का शि’कार हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस वीडियो के सामने आने के बाद गोपाल टंडेल ने इस्तीफे की पे’शक’श कर डाली है।

इस पूरे मामले को लेकर बीजेपी नेता ने कहा कि वे अपने स्तर पर इसकी जांच करा रहे हैं। साथ ही उन्होंने अभी तक किसी तरह का कोई मामला दर्ज नहीं कराया है। गौरतलब है कि गोपाल टंडेल दो बार दमन-दीव से सांसद भी रह चुके हैं। एक बार वे कांग्रेस के टिकट पर तो एक बार निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव में जीते थे।

इस वीडियो में दिखने वाली महिला की पहचान फि’लहा’ल नहीं हो पाई है। आपको बता दें कि इससे पहले भी कई भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का इस तरह के मामलों में आप सामने आ चुका है। हाल ही में सूरत के कांग्रेस नेता दिनेश काछडिया का भी एक अ’श्ली’ल वीडियो वा’य’रल हुआ था।

इस दौरान कांग्रेसी नेता ने वीडियो के बदले रुपये देने से इंकार कर दिया था। जिसके बाद ह’नीट्रै’प गिरो’ह ने उनका वीडियो वा’यर’ल कर दिया है।
हाल ही में मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से भी एक बड़े ह’नीट्रै’प का मामला सामने आया था। जिसमें कई हाई प्रोफाइल अफसरों और नेताओं का नाम सामने आ चुका है। इस ह’नीट्रै’प से कई बीजेपी नेताओं के तार भी जुड़ चुके हैं।

आपको बता दें कि अब तक इस मामले में कई महिलाओं को गिर’फ्ता’र किया जा चुका है जो कि ह’नीट्रै’प के जरिये बड़े बड़े अफसरों और नेताओ को ब्लै’कमे’ल कर रहे रही थी।

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button