बुधादित्‍य योग बदल देगा 3 राशि वालों की किस्‍मत, चेक करें क्‍या आप पर भी होगी धन वर्षा?

21 नवंबर 2021 से बुधादित्‍य योग (Budhaditya Yog) बन रहा है, जो कि 20 दिनों तक रहेगा. यह योग 3 राशियों के जातकों के लिए बेहद शुभ साबित होगा.
Sun and Mercury Transit: सफलता, स्‍वास्‍थ्‍य, आत्‍मविश्‍वास के कारक ग्रह सूर्य (Sun) और बुद्धिमत्‍ता, धन के कारक ग्रह बुध (Mercury ) जल्‍द ही युति बनाने जा रहे हैं. ये दोनों ग्रह वृश्चिक राशि में युति बनाएंगे. सूर्य और बुध की युति (Surya-Budh Ki Yuti) को बुधादित्‍य योग (Budhaditya Yog) कहते हैं. यह योग सभी 12 राशियों पर बड़ा असर डालता है. कुछ राशियों के जातकों के लिए तो बुधादित्‍य योग मालामाल करने वाला साबित होगा.

20 दिनों तक रहेगा बुधादित्‍य योग

ग्रहों के राजा सूर्य 16 नवंबर 2021 को वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे और बुध ग्रह‍ 21 नवंबर 2021 को इसी राशि में आएंगे. इस तरह दोनों ग्रह 21 नवंबर को युति करके बुधादित्‍य योग बनाएंगे. यह योग 10 दिसंबर तक रहेगा क्‍योंकि ये दोनों ग्रह 10 दिसंबर तक वृश्चिक राशि में रहेंगे. 20 दिन तक चलने वाला बुधादित्‍य योग 3 राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहेगा.

money

इन राशि वालों की बदलेगी किस्‍मत

सिंह (Leo): सिंह राशि के जातकों को इस अवधि में जबरदस्‍त धन-लाभ होगा. करियर के लिए यह समय शानदार रहेगा. कॉन्फिडेंस बढ़ा हुआ रहेगा. नए घर-गाड़ी का सुख मिल सकता है. सेहत भी अच्‍छी रहेगी.

कुंभ (Aquarius): कुंभ राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. पद-सम्‍मान बढ़ेगा. मेहनत का पूरा फल मिलेगा, जो खुशी देगा. सफल यात्रा का योग है. खासतौर पर सरकारी क्षेत्र से जुड़े लोगों को बहुत लाभ होगा.

मीन (Pisces): मीन राशि के जातकों के लिए भी यह समय बेहद शुभ रहेगा. यात्रा फलदायी साबित होंगी. धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. बेरोजगारों को नौकरी मिलेगी. वहीं मनपसंद नौकरी या ट्रांसफर की इच्‍छा कर रहे लोगों की इच्‍छा भी इस समय पूरी हो सकती है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *