कैंसर पीड़ित बच्चे को देख सलमान खान ने रोक दी ‘दबंग 3’ की शूटिंग, ये नेक काम कर दिखाई दरियादिली

हेलो दोस्तो हम लाए हैं आपके लिए सलमान खान से जुड़ी एक बड़ी खबर जिसे सुनकर सलमान खान के फैंस के दिलों में सलमान खान के लिए इज्ज़त और भी बढ़ जाएगी। दोस्तो यूं तो सलमान खान बॉलीवुड की दुनिया का एक बड़ा नाम है लेकिन इन्होंने फिल्मों के साथ साथ कई ऐसे चैरिटी के काम भी किये है जिसके कारण हजारों दिलों से उनके लिए दुआएं निकलती है एक बार फिर सलमान खान ने ऐसा ही कुछ किया है इसकी वजह से उनके फैन उनके और भी दीवाने हो जाएगे.

दोस्तों सलमान खान की आने वाली फिल्म दबंग 3 लगातार चर्चा में बनी हुई है ।कभी शिवलिंग से जुड़े विवाद को लेकर तो कभी सलमान खान की दिखाई गई दरियादिली की वजह से ।आइए बताते हैं आपको कि कैसे सलमान खान ने एक कैंसर पीड़ित बच्चे के लिए दबंग 3 की शूटिंग रुकवा दी. बॉलीवुड के दबंग खान यानी कि सलमान खान आज कल मध्यप्रदेश के महेश्वर में अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त है.

google

इस फिल्म से जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है ।इन तस्वीरों में सलमान अपने दबंग अंदाज में नजर आए और उनके साथ नजर आई उनकी रज्जो यानी कि सलमान की को एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा। लेकिन इन सब के बीच में भी सलमान खान अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर महेश्वर के कैंसर पीड़ित एक बच्चे से मिलने पहुंच गए। सलमान खान ने ना सिर्फ उस बच्चे की ख्वाहिश पूरी की उसे ऑटोग्राफी दिया साथ ही उसके इलाज में मदद की पहल भी की ।कैंसर पीड़ित बच्चा भी सलमान खान से मिलकर बहुत खुश हुआ.

सूत्रों की माने तो सलमान खान का एक नन्हा सा फैन हॉस्पिटल से सीधा उनसे मिलने आया। सलमान खान को जैसे ही इस बात का पता चला उन्होंने अपनी फ़िल्म की शूटिंग रोक दी और खुद जाकर उस बच्चे से मिले। दोस्तों सलमान खान बॉलीवुड में जितना अपनी बॉडी और गर्लफ्रेंड के लिए जाने जाते हैं उससे कहीं ज्यादा वह अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं.

google

बताया जा रहा है कि कैंसर पीड़ित बच्चा सलमान खान का बहुत बड़ा फैन है। सलमान खान ने उस बच्चे के साथ फोटो भी खिंचवाई जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दोस्तो कैंसर पीड़ित बच्चा अपने साथ एक डायरी लेकर आया था उसकी ख्वाहिश थी कि वह सलमान खान का ऑटोग्राफ ले और सलमान खान ने खुशी-खुशी उसकी ये ख्वाहिश पूरी की ।सलमान खान ने फौरन अपना पेन निकाला और बच्चे की डायरी पर अपना ऑटोग्राफ दिया.

One thought on “कैंसर पीड़ित बच्चे को देख सलमान खान ने रोक दी ‘दबंग 3’ की शूटिंग, ये नेक काम कर दिखाई दरियादिली”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *