मुख्तार अंसारी के क़रीबि’यों पर ह’मला होने से ह’ड़कं’प, सरेआ’म हुआ ये..

लखनऊ: उत्तर प्रदेश पु’लिस ने अप’राध रोकने के लिए बड़े स्तर पर एन’काउंटर किए लेकिन इसके बाद भी अप’राध रुकने का कोई नाम नहीं है. धड़’ल्ले से बद’माश अपनी मर्ज़ी मुताबिक़ लोगों को परेशा’नी में डाल रहे हैं. सूबे की बिग’ड़ती क़ा’नून व्यवस्था को लेकर जहां विप’क्ष उत्तर प्रदेश सरकार को घेर रहा है वहीँ पुलि’स इस समय अस’हाय जैसी स्थिति में नज़र आ रही है.

सरेआ’म क्रा’इम होने का एक और मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी में पेश आया है. लखनऊ में हजरतगंज था’ना के हबीबुल्लाह में गो’ली चलने का गंभी’र मा’मला सामने आया है। जिसमें मुख्ता’र अंसारी के प्रति’निधि को गो’ली लगी है। गोली सईद जाफरी नामक युव’क को लगी है. तीन रा’उंड फा’यरिंग के बाद यु’वक की हालत ना’ज़ुक है.

गो’ली लगने से घा’यल युवक मुख्तार अंसारी का प्रतिनिधि बताया जा रहा है। घायल को ट्रॉ’मा में भ’र्ती करा दिया गया है। पुलि’स पूरे मामले की जांच में लग गई है। जानकारी के अनुसार बद’माशों ने एसएसपी आवास से चं’द कद’म दूर सरेशाम इस घट’ना को अं’जाम दिया. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक बाइक पर सवार होकर दो बद’माश आए थे। गो’ली लगने के बाद घा’यल शाहिद अपने भाई के साथ एसएसपी आवास पहुंचे।

यहां से उन्हें आनन-फानन में ट्रॉ’मा में भ’र्ती कराया गया. उधर घटना के बाद दोनों शू’टरों की फोटो भी सामने आई है, इसमें वे बाइक से फ’रार होते दिख रहे हैं। फ़िलहाल इस मामले में पुलिस की आलोच’ना हो रही है. जिस तरह से क्रा’इम का ग्रा’फ बढ़ रहा है उसको देखते हुए उत्तर प्रदेश सरकार और पुलिस क्या क़’दम उठाती है ये देखने की बात होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *