करोड़पति बिजनेसमैन की लड़की ने थामा बीजेपी का दामन, देखकर चौंक जायेंगे आप…

0
4

हेलो दोस्तों,दोस्तों 2019 के चुनाव जितनी तेजी से करीब आरहे है सभी पार्टियां ,राजनीति दल ,क्षेत्रीय दल भी उतनी ही तेज़ी से कुछ नया करने मे लगी हुई है ।इसी बीच गुजरात से एक बड़ी खबर मिली है कि बीजेपी को अपना संगठन मज़बूत करने के लिए एक और साथ मिल गया है।देश की एक मशहूर हस्ती की पत्नी ने पीएम मोदी और बीजेपी का दामन थाम लिया है। सूत्रों की माने तो गुजरात की कृषि मंत्री आर.सी फ़ालदू और और सांसद पूनम मदम ने इस मशहूर हस्ती की पत्नी को बीजेपी की मेम्बरशिप दिलाई है और आख़िरकर वह रविवार को बीजेपी में शामिल हो गई.

आइये दोस्तों आपको बताते हैं कि कौन है वह बड़ी हस्ती और कौन है उनकी पत्नी। टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा की पत्नी रीवा जडेजा हो गई है बीजेपी में शामिल ।रीवा जडेजा के बीजपी में शामिल होने का फैसला आगामी चुनाव से बस कुछ समय पहले ही आया हैं। बीजेपी नेताओं ने उनका पार्टी में स्वागत करते हुए उन्हें भगवा दुपट्टा भेंट किया है.

google

आपको बता दे कि रीवा जडेजा कुछ की महीने पहले कर्णी सेना से महिला विंग की अध्यक्षता से जुड़ी थी कर्णी सेना का हिस्सा बनने पर उन्होंने खुशी भी जताई।दोस्तो ये वही कर्णी सेना है जिसने फ़िल्म पद्मावत का ज़ोरो पर हिंसक विरोध किया था।उस समय कर्णी ने खूब चर्चा बिटोरी थी। रीवा मूल रूप से गुजरात के जूना गढ़ की रहने वाली है।उस समय जब रीवा से पूछा गया कि आप राजनीति से जुड़ने के बारे मे क्या सोचती हैं?

इस पर रीवा न कहा कि मैंने अभी इस बारे मे कुछ सोचा नहीं है. दोस्तों आपको यह जानकर हैरानी होगी की रीवा गुजरात के करोड़पति व्यापारी हरदेव सिंह सोलंकी की बेटी हैं, हरदेव सिंह स्कूल और होटल के मालिक हैं। इतना ही नहीं रीवा के चाचा हरि सिंह कांग्रेस के एक बड़े नेता है.

google

दोस्तों रविंद्र जडेजा की केवल पत्नी ही नहीं बल्कि बड़ी बहन नैना जडेजा भी राजनीति में है, करणी सेना से पहले रीवा बा एक बार और चर्चा में आई थी जब उनकी कार से एक पुलिस वाले की बाइक का एक्सीडेंट हो गया था एक्सीडेंट के बाद पुलिस वाले और रीवा में बहस हुई थी और मीडिया के अनुसार दीवाने पुलिसकर्मी पर यह आरोप लगाया था कि उन्होंने रीवा पर हाथ भी उठाया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here