दीपिका पादुकोण ने अपने ब्रेकअप को लेकर किया खुलासा, कहा-‘रंगेहाथ पकड़ने के बाद भी दिया दूसरा मौका’

deepika padukone revealed about her breakup said second chance even after catching rangheath

बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने 5 जनवरी को अपना 35वां जन्मदिन मनाया। फिलहाल दीपिका पति रणवीर सिंह के साथ राजस्थान के रणथंबौर में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। दीपिका जितना अपनी फिल्मों को लेकर सुर्ख़ियों में रही हैं उतना ही वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही है। दीपिका इस वक्त अपने पति के साथ खुशहाल जीवन बिता रही हैं। मगर एक वक्त ऐसा भी था जब वो रिश्ते में मिले धोखे के कारण डिप्रेशन में चली गई थीं। दीपिका ने इस बारे में एक इंटरव्यू में बताया था।

साल 2018 में उन्होंने रणवीर सिंह से शादी कर ली थी। इससे पहले ये दोनों काफी दिनों तक डेट करते रहे। मगर बता दें रणवीर को डेट करने से पहले दीपिका ने रणबीर कपूर को डेट किया था। यहां तक सब यही सोच रहे थे कि ये दोनों जल्द शादी कर लेंगे। मगर एक वक्त ऐसा आया जब ये दोनों अलग हो गए। दीपिका ने कुछ वक्त पहले इस बारे में खुलासा किया था। उन्होंने जब ये बात बताई तो उन्होंने रणबीर का नाम नहीं लिया लेकिन ये बताया कि उस वक्त क्या हुआ था।

deepika padukone

दीपिका ने बताया था कि उसने पहले धोखा दिया और फिर माफी मांगने लगा। दीपिका ने आगे कहा, ‘मेरे लिए सेक्स का मतलब केवल फिजिकल होना नहीं है, बल्कि इसमें इमोशन्स भी जुड़े होते हैं। मैं जब भी किसी रिश्ते में रही, मैंने उसे कभी धोखा नहीं दिया। मैं उसे धोखा दूंगी या चीट करूंगी तो मैं रिश्ते में ही क्यों रहूंगी? इससे अच्छा है कि मैं सिंगल रहूं और मस्ती करूं। मगर हर कोई ऐसा नहीं होता, इसलिए मुझे पहले बहुत दुख झेलना पड़ा। मैं इतनी बेवकूफ थी कि मैंने उसे दूसरा मौका दिया, जबकि मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया था।’

दीपिका ने बताया, ‘बाद में उसने मुझसे भीख भी मांगी थी और मिन्नतें की थीं, तो मैंने उसे माफ कर दिया मगर ये मेरी बेवकूफी थी। मुझे उन सब चीजों से बाहर आने में बहुत समय लगा। मगर अब जब मैं उन सब चीजों से बाहर आ गई हूं तो कोई भी मुझे इस समय में वापस नहीं ले जा सकता। उसने जब मुझे पहली बार धोखा दिया था तब मुझे लगा कि इस रिलेशनशिप में या फिर मुझमें कोई परेशानी होगी। मगर जब धोखा देना किसी की आदत ही हो तो वो यही करता है।’

उन्होंने कहा था, ‘मैंने अपने रिलेशनशिप में बहुत कुछ दिया, मगर मुझे वापस कुछ नहीं मिला। धोखा किसी भी रिश्ते का ब्रेकर ही बनता है। जब रिश्ते में धोखा आ जाता है तो इज्जत चली जाती है, विश्वास चला जाता है, क्योंकि ये आपके रिश्ते के एक ऐसे पिलर होते हैं जिन्हें आप कभी तोड़ नहीं सकते’।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *