इन सपनों के आने पर अस्पताल के चक्कर लगने के रहते हैं आसार, जानिए क्या कहता है स्वप्न शास्त्र

सपने में शव देखना बेहद ही अशुभ माना जाता है। स्वप्न शास्त्र के अनुसार व्यक्ति अगर सपने में किसी की लाश को देख लेता है तो इसका अर्थ है कि वह जल्द ही बीमार पड़ सकता है
स्वप्न शास्त्र के अनुसार मनुष्य का सपने से गहरा नाता है। सपने के दौरान हम एक अलग ही दुनिया में रहते हैं। हम कुछ ऐसी चीजें भी देखते हैं जिनका वास्तविक जिंदगी से कोई लेना-देना नहीं होता। लेकिन यह सपने हमारे भविष्य को लेकर कई संकेत देते हैं। स्वप्न शास्त्र के अनुसार हर सपना कुछ ना कुछ जरूर बताता है, ऐसे में आपको केवल उसका अर्थ समझने की जरूरत होती है। आज हम आपको ऐसे सपने के बारे में बताएंगे, जिनके दिखने से आपको अस्पताल के चक्कर तक लगाने पड़ सकते हैं। यह सपने आने वाले समय में आपकी तबियत बिगड़ने की ओर इशारा करते हैं।

खुद को शरीर पर तेल, घी या फिर दूध लगाते हुए देखना: स्वप्न शास्त्र की मानें तो अगर आप अपने सपने में खुद को शरीर पर तेल, घी, दही या फिर दूध से मालिश करते हुए देखते हैं तो आप भविष्य में किसी गंभीर बीमारी का शिकार हो सकते हैं।

what does it mean if you dream about being rich

लाल चंदन लगाते हुए देखना: अगर आप सपने में किसी व्यक्ति को लाल चंदन लगाते, नहाती हुई स्त्री का आलिंगन करते, डरावनी आकृति वाले व्यक्ति को देखते हैं तो यह भविष्य में किसी आसाध्य रोग होने का संकेत हो सकता है। स्वप्न शास्त्र के अनुसार अगर आप सपने में खुद को भी लाल चंदन लगाते देखते हैं तो यह भविष्य में किसी आसाध्य बीमारी का सूचक हो सकता है। सपने में किसी महिला को हंसते-गाते देखते हैं तो यह अशुभ होता है। अगर आपको भी ऐसे सपने आते हैं तो सावधान हो जाना चाहिए और किसी भी लापरवाही को करने से बचना चाहिए।

सपने में किसी का शव देखना: सपने में शव देखना बेहद ही अशुभ माना जाता है। स्वप्न शास्त्र के अनुसार व्यक्ति अगर सपने में किसी की लाश को देख लेता है तो इसका अर्थ है कि वह जल्द ही बीमार पड़ सकता है। इसके अलावा अगर आप सपने में हाथ, पैर, नाखून को टूटते हुए या फभिर बालों को झड़ते हुए देखते हैं तो इसका मतलब है कि आपको अस्पताल के चक्कर काटने पड़ सकते हैं।

अगर आप सपने में खुद को शरीर पर दूध और शहद का लेप लगाते हुए देखते हैं तो इसका मतलब है कि आप जल्द ही अस्वस्थ हो सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *