हर व्यक्ति का अच्छा समय आने से पहले भगवान देते है ये 7 संकेत ..

दोस्तों जब इंसान का अच्छा समय

आने लगता है तो उसे भगवान की तरफ से ये 7 संकेत मिलने लगते है…
दोस्तों रोज सुबह अपने चेहरा शीशे में देखे यदि कुछ दिनों तक लगातार आपके फेस पर चमक और ख़ुशी दिखती है तो समझ लेना कि ये आपके अच्छे समय की सुचना है.

यदि कोई सुबह सुबह आपको

पैसा देकर के जा रहा है या कहीं से लगातार धन की प्राप्ति हो रही है तो समझ लीजियेगा आपके अच्छे दिन आने वाले है.
पशु और पक्षियों द्वारा भी हमे कुछ शुभ संकेत प्राप्त होते है. यदि कोई बन्दर कहीं पर से आम की गुटली लाकर के आपके घर के उपर डाल दें या बिल्ली आपके घर में बच्चे को जन्म दे या फिर कोई पक्षी आपके घर में चांदी का टुकड़ा लाकर के फेंक दे तो समझ लेना कि आपके अच्छे दिन आने वाले है. ये अच्छे दिन आने का एक बड़ा संकेत है.

जब शुभ समय शुरू होने वाला होता है

तब सभी प्रकार के फ़ालतू के खर्चे बंद हो जाते है व् आपके अकाउंट व् जेब में पैसा टिकने लगता है. रुपया जमा होने लगता है.
जब आपके अंग फडकने लगे तब समझ लेना ये भी शुभ संकेत है. दाहिने कंधे व् बाजू भोंहो का मध्य भाग व् दोनों ओर के गाल समान रूप से फडफडाएं तो ये धन प्राप्ति और तरक्की का एक अच्छा संकेत है.
सपने में हमे भविष्य में होने वाली घटनाओं की झलक दिख जाती है यदि सपने में शिवलिंग के दर्शन और या फिर उल्लू दिखे या फिर राजा या सूर्योदय दिखे व् कोई भी देवी देवता के दर्शन हो और सपने में आपको कोई तिलक लगाकर के जाए तो समझ लेना ये कोई शुभ संकेत है.

यदि आपकी सोच निरतंर सकरात्मक

होती जा रही है और अध्यात्मक और देवी-देवताओं के प्रति आपका झुकाव बढ़ रहा है आपकी धार्मिक भावनाएं बढ़ रही है आपका नजरिया लगातार बदलता जा रहा है तो ये आपके लिए एक बहुत बड़ा शुभ संकेत है. इससे आपको ये संकेत मिलता है कि बहुत जल्द आपके जीवन में भी एक बड़ा बदलाव आने वाला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *