हनुमान जी हुए मेहरबान,अक्टूबर के पहले मंगलवार पर बनेगा राजयोग, इन 4 राशियों की पलट जायेगी किस्मत,मिलेगी सफलता.

वैसे तो इस दुनिया में हर एक मनुष्‍य के जीवन में कुछ न कुछ बदलाव निरंतर होते ही रहते है। जिसकी वजह से हर एक मनुष्‍य को कई प्रकार की दिक्‍कतों से गुजरना पड़ता है, वो चाहे समस्‍या धन से संबंधित हो या फिर कोई अन्‍य, हालांकि अधिकतर समस्‍यायें धन की कमी को लेकर ही होती रहती है, क्‍योंकि आज के समय में बिना धन के कुछ भी संभव नही है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि हर इंसान धन को अर्जित करने हेतु काफी परीश्रम करता है, और आवश्‍यकतानुरूप धन इकत्रित करने के प्रयास में लगा जाता है, पर कभी उसको इसमे कामयाबी मिलती है, तो कभी नकामयाबी। ऐसे में शास्‍त्रो की माने तो बताया जा रहा है, कि ऐसी स्थितियां ग्रहो की चाल पर निर्भर रहती है, इसी क्रम में इस बार एक विशेष संयोग बन रहा है,जिसमें बजरंग बली स्‍वयं चार राशियों पर महरबान हो रहे है, जिससे उनका राज योग बन रहा है।

{ कुंभ, सिंह, तुला, वृश्चिक राशि वालों का बन रहा है राजयोग }
आपकी जानकारी के लिये बता दें कि उपरोक्‍त कोष्‍ठक में दी गई राशियों पर इस बार बजरंगबली की कृपा से इनका राज योग बन रहा है। इन जातको पर बजरंगबली की विशेष कृपा बनी रहेगी,धन से संबंधित सभी समस्‍यायें दूर होगी। व्यापार में भी काफी सहायता मिलने वाली है आपके महंगे उपहार भी आपके प्यारे चेहरे पर मुस्कुराहट लाने में असफल साबित होंगे,क्योंकि इससे उन्हें प्रभावित नहीं होगा। कुछ लोगों के लिए आकस्मिक यात्रा दौड़-भाग भरी और तनावपूर्ण रहेगी। परिवार और संतान की भविष्य के बारे में चिंता कर सकते हैं। इस चिंता को दूर करने के लिए आप कहीं पर पैसे निवेश कर सकते हैं।अपने कार्यक्षेत्र और बिजनेस पर ध्यान दे। इनको अपने बिजनेस में पैसा लगाने से बहुत अधिक आर्थिक लाभ होगा। विद्यार्थियों को शिक्षा के क्षेत्र में तरक्की मिलेगी। जो लोग नौकरी की तलाश में है उन्हें नौकरी मिलेगी। अपने मन और वाणी पर नियंत्रण रखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *