इस सांसद ने किया बड़ा खुलासा, ‘मायावती पैसे लेकर दे रही हैं लोकसभा चुनाव का टिकट’

2019 लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां जोरों पर है और सभी दल एक दूसरे के खिलाफ तमाम बातें बना रहे हैं जहां बसपा गठबंधन के बूते पर चुनाव जीतने की तैयारी कर रही है वहीं भाजपा ने भी मायावती के खिलाफ तमाम तरह की बातें शुरू कर दी है. भाजपा के केंद्रीय सांसद महेश शर्मा ने मायावती पर इल्ज़ाम लगाते हुए कहा कि वह पैसा लेकर के लोकसभा चुनाव का टिकट दे रही हैं.

अभी इससे पहले मायावती पर नोयडा और लखनऊ में पार्क में लगाए हुए मूर्ति और हाथियों की तस्वीरों पर खर्च किए हुए पैसे को सरकार द्वारा मांगा गया था कि जो पैसे इन्होंने खर्च किए वह पैसे को वापस करे और अब एक नई बात क्षेत्रीय सांसद महेश शर्मा ने मायावती पर इल्जाम लगाया पैसा लेकर के लोकसभा चुनाव का टिकट दे रही हैं और उन्होंने यह भी कहा कि उनकी कोई सीट नहीं है प्रधानमंत्री बनने के लिए तैयार हैं.

google

समाजवादी पार्टी पर भी निशाना साधा उन्होंने कहा पहले बाप बेटे में विरोध चल रहा था सत्ता को लेकर अब चाचा भतीजे के बीच में विवाद चल रहा है जब आपस में ही विवाद चल रहा है तो यह लोग गठबंधन में क्या करेंगे? केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने रबूपुरा के मीणा ठाकुरान मोहल्ले में आयोजित बैठक में यह सारी बातें कहीं उन्होंने यह भी कहा कि गठबंधन केवल नेता लोगों का है इससे जनता को कोई फायदा नहीं यह जनता का नहीं है ये जनता को धोखे में रखने के लिए बनाया गया है.

जनता आज भी भाजपा के साथ है 2019 में आप देखेंगे फिर से भाजपा की सरकार बनेगी और कोई गठबंधन कुछ नहीं कर पाएगा और उन्होंने समाजवादी पार्टी पर निशाना कसते हुए कहा जहां आपसी विवाद हो वो गठबंधन में क्या करेगा? इस मौके पर केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने अगले महीने नोयडा में एयरपोर्ट का शिलान्यास की जानकारी दी और कहा क्षेत्र में कम से कम 40 कंपनी आएंगी इसमें युवाओं को रोजगार मिलेगा.

google

उन्होंने कहा कि 4500 करोड़ की लागत से विकास के कार्य किए जाएंगे. भाई पुर स्थित ऐतिहासिक महादेव मंदिर, काशी एक्सप्रेस, नोएडा ग्रेटर नोएडा आदि शामिल है, बैठक के दौरान केंद्रीय मंत्री ने अध्यक्ष और कार्यकर्ताओं के साथ लोकसभा की नई रणनीतियां तैयार की है चुनाव की तैयारी में जी जान से जुड़ जाने के लिए कहा है. सभी पार्टियां चुनाव की तैयारी में जुटी है सब एक से बढ़कर एक जीत की तैयारी कर रहे हैं ये तो आने वाला चुनाव ही बताएगा 2019 लोकसभा चुनाव में जीत किसकी होती है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *