Uncategorized

अगले 48 घंटे में इन 6 राशियों की किस्मत, में होगा बड़ा परिवर्तन तिजोरी में लग जाएगा धन का ढेर

Jupiter Transit 2021: शास्त्रों में देवगुरु बृहस्पति के स्थान का बहुत महत्व है। जब ये राशि परिवर्तन करते हैं। तब सभी राशियों पर इसका प्रभाव पड़ता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बृहस्पति ने 14 सितंबर को सुबह 11 बजकर 43 मिनट पर मकर राशि में प्रवेश किया है। अब यह 21 नवंबर तक मकर में गोचर करेंगे। इस दौरान मेष, वृषभ, कर्क, कन्या, धनु और मीश राशि पर माता लक्ष्मी कृपा बरसेगी। आइए जानते हैं इन राशियों पर क्या शुभ प्रभाव होगा।

मेष, सिंह- अपनी उत्कृष्ट और विश्वसनीय निर्णयात्मक निपुणता के बल पर वित्त-संबंधी फैसले लेने के लिए उत्तम दिन है आप को पेशे या व्यवसाय सम्बन्धी एक रोमांचक अवसर की पेशकश की जा सकती है आप की कड़ी मेहनत का आप को इच्छित और लाभदायक परिणाम मिलेगा अपने भाई बहनों के साथ कुछ मतभेद हो सकते हैं अपने गुस्से को नियंत्रित रखने की कोशिश करें और कठोर वाणी से बचें जीवन साथी के साथ आपके संबंध स्थिर रहेंगें आप अब और अधिक उत्साह के साथ अपने प्रियकर से प्यार का इजहार कर पायेंगें स्वास्थ्य उत्तम रहेगा आज एक नई स्वास्थ्य व्यवस्था का प्रारंभ करने के लिए उपयुक्त दिन है आप बहुत सक्रिय और ऊर्जावान महसूस करेंगे।


कुंंभ, मकर अपनी सहज वृत्ति का पालन करते हुए आप आज महान उपलब्धियां पा सकते हो भाग्य आपके पक्ष में रहेगा और आप रचनात्मक तरीकों के सहारे से जो चाहे वह पा सकते हैं आज आपको अपने बॉस या अपने सहकर्मियों के साथ दौरे पर जाने का अवसर प्राप्त होगा इस व्यवसायिक यात्रा से आपको लाभ होगा दिल की सुनें आपका हृदय आपका सही दिशा में मार्गदर्शन करेगा मन की स्थिति भ्रमित रहने के कारण आपका संभाषण प्रभावित होगा धैर्य रखें और अपने आप के साथ ज्यादती न करें आज किसी अच्छी खबर से आप का दिन बन जायगा पिछले कुछ दिनों के अपने प्रयासों में आप को सफलता प्राप्त होगी जिसमें आपके मित्र महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगें।

कर्क, मीन- आपकी यात्राएं फलीभूत होंगीं आप अपने परिवारजनों और मित्रों के साथ आमोद विहार और सैर सपाटे की योजनयें भी बना सकते है मित्रों के साथ मनाया गया जश्न आपको अत्याधिक आनंदोल्लास देगा आपके अतीत से कोई अपना आप के संपर्क में आएगा जिससे आज का दिन एक यादगार दिन बन जायेगा अपने जीवनसाथी के साथ अपनी अंतरंग भावनाओं को साझा करने के लिए आज बढ़िया दिन है।

आकस्मिक लाभ होने की संभावना अधिक हैं किसी अनुकूल संपर्क के कारण आप अतिरिक्त आय अर्जित करने में सक्षम हो पायेंगें मित्र और सहकर्मी आपके प्रयासों में आप का समर्थन करेंगे आपको अपने कार्य क्षेत्र में असीम विजय प्राप्त होने की संभावना है।

Related Articles

86 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button