फोटो शेयर कर केआरके ने किया कंगना रनौत के मुस्लिम बॉयफ्रेंड होने का दावा, फिर जो हुआ वो देखें

krk claims kangana ranaut is dating egyptian guy imran

नई दिल्ली। एक्टर और क्रिटिक केआरके अपने विवादित बयानों के चलते अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। वो सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी बड़ी हस्तियों की खिलाफ बोलते और लिखते हैं। देश-विदेश के मुद्दों पर भी अक्सर केआरके को बेबाकी से लिखते हुए और बोलते हुए देखा गया है। अक्सर उनका यही अंदाज उन्हें मुसीबत में ला कर खड़ा कर देता है। इस बार बार कमाल राशिद खान ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को अपना निशाना बनाया है। केआरके के कंगना की निजी जिंदगी से जुड़ा एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लव जिहाद की बात की है। देखते ही देखते केआरके का ये ट्वीट वायरल हो गया। जिसके कुछ समय बाद ही केआरके ने अपना वो ट्वीट डिलीट कर दिया।

अक्सर अपने ट्वीट के चलते सुर्खियों में रहने वाले कमाल आर खान एक बार फिर से खबरों में बने हुए हैं। इस बार केआरके ने एक्ट्रेस कंगना रनौत को अपना निशाना बनाया है। केआरके ने कंगना की तस्वीरों को शेयर करते हुए लव-जिहाद की बात की है। सोशल मीडिया पर केआरके ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, केआरके ने 16 अगस्त के दिन करीबन 8 बजे एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने कंगना की दो तस्वीर पोस्ट की। साथ साफ-साफ कंगना रनौत का नाम भी ट्वीट में लिख दिया। ट्वीट में केआरके ने तस्वीरों को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि “ब्रेकिंग न्यूज-कंगना रनौत, इमरान नाम के एक इजिप्टएन लड़के को डेट कर रही हैं। इस ट्वीट के साथ केआरके ने आगे कहा ये तो लव-जिहाद है, दीदी आपसे ये उम्मीद नहीं थीं।”

kang.jpg

केआरके का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो गया। ट्वीट में कंगना संग एक लड़का दिखाई दे रहा है। जिसे कंगना गले लगाते हुए दिखाई दे रही हैं। ये देख कंगना ने चाहने वालों ने केआरके की पोस्ट के कमेंट में कंगना का सर्मथन किया। जिसके कुछ समय बाद ही केआरके ने पोस्ट को ट्विटर से हटा दिया। हालांकि सोशल मीडिया पर ट्वीट का स्क्रीनशॉट अब भी मौजूद है। ऐसे में अब कंगना के फैंस इस उम्मीद में हैं कि जल्द ही कंगना केआरके को इस बात का जवाब देंगी।

अब बात करें केआरके पोस्ट में कंगना के साथ दिखाई देने वाले शख्स की, तो उनका नाम रिजवान बताया जा रहा है। 28 जुलाई को सोशल मीडिया पर कंगना ने एक पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने रिजवान को जन्मदिन के बधाई दी थी। साथ ही कंगना ने पोस्ट में रिजवान की खूब तारीफ भी की थी। अब इन्हीं तस्वीरों के आधार पर केआरके ने रिजवान को कंगना का बॉयफ्रेंड बताया है।

वैसे आपको ऐसा पहली बार नहीं है जब केआरके ट्वीट पर बवाल मचा हुआ हो। इससे पहले भी केआरके कई बड़ी हस्तियों पर ट्वीट कर चुके हैं। हाल ही में केआरके ने सलमान की फिल्म राधे पर कमेंट किया था। साथ ही उन्होंने कई आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया था। जिसके बाद सलमान खान ने केआरके खिलाफ केस दर्ज करवाया था। कोर्ट से केआरके को लीगल नोटिस दिया गया जिसमें सलमान के लिए किसी भी तरह की बातें लिखने पर केआरके पर कोर्ट ने पाबंदी लगा दी।

दोस्तों यहां दबाकर धर्म कथाएं का मोबाइल एप्प डाउनलोड करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *