सावधान : अगर आपकी हथेली में बनता है X का निशान तो पहले खबर पढ़ लें ..

दोस्तों कहा जाता है कि हमारे हाथ की रेखाएं

हमारे बारे में बहुत कुछ बताती है. जैसे हाथ की रेखाओं के ज्ञान के आधार पर मनुष्य की भावनाओ के बारे में बताया जा सकता है ऐसे तो आपके हाथ में कई रेखाएं होती है जो आपस में कोई कोई अक्षर जरुर बनाती है अगर आपके हाथ में रेखाएं X बनाती है इसका मतलब होता है आप बहुत खास हो. आइए जानते क्या कहती है आपके हाथ की X रेखाएं.

जिन लोगो के दोनों हाथो में इस तरह की रेखाएं बनती है

वे बड़े काम वाले होते है ये उन लोगो में से होते है जिन्हें हमेशा याद किया जाता है.
जिन लोगो के केवल एक हाथ में X बनता है वे लोग प्रतिष्ठा पाने वाले लोग होते है. सफलता भी खुद इनके कदम चूमती है. ऐसा भी कहा जाता है कि जिन लोगो के हाथ में X का निशान होता है उनके अंदर छठी इंद्री होती है. यानी कि किसी भी तरह के खतरे बेबफाई जैसी होने वाली घटनाओं को पहले से ही जान लेते है.

जिन लोगो के हाथ में X का निशान होता है

वे लोग तेज और सहज होते है ये बहुत ज्ञानी होते है और आसानी से अपने आसपास के माहौल को अपना बना लेते है. ये अपने आसपास की जगहों पर कोई भी गलत काम नही करते है.
मिस्र् के विद्वानों के अनुसार ये माना गया है कि पूरी आबादी में ये 3% लोग ऐसे है जिनके हाथो में ये निशान होता है. ऐसे लोगो पर उनकी किस्मत हमेशा से मेहरबान रहती है. ये चाहे जो भी करे जो इनके लिए अच्छा होगा वो इन्हें मिल ही जाता है.

जिन लोगो के हाथो में इस तरह का निशान होता है

वे जब इस जानकारी को पढ़ते है कि ये निशान किन किन इंसानों को क्या क्या दे सकता है तो वह ये पढकर खुश हो जाते है तो वहीं अपनी जिन्दगी को देखकर सोचते है ये सब बकवास है लेकिन ये बात भी सच है कि इस निशान का होने का मतलब ये नही है कि आपको आपकी सारी खुशियाँ एक साथ मिल जाएगी इसके लिए समय तो लगता ही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *