सेक्‍स रैकेट में मुंबई की टॉप मॉडल और अभिनेत्री गिरफ्तार, 2 घंटे का चार्ज था 2 लाख

मुंबई. अश्लील फिल्मों (Porn Movies) के निर्माण में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार चल रहे उद्योगपति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के बाद अब मुंबई की क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) में जुहू के एक होटल से सेक्‍स रैकेट (Sex Racket) का पर्दाफाश किया है. क्राइम ब्रांच ने जुहू के एक पांच सितारा होटल से मुंबई की एक टॉप मॉडल और नामी टीवी अभिनेत्री को पकड़ा है. हालांकि इस मामले में जांच टीम ने गिरफ्तारी न दिखाते हुए इसे रेस्‍क्‍यू बताया है. जांच टीम ने इस पूरे मामले में ईशा खान नाम की एक महिला को गिरफ्तार किया है, जो इस सेक्‍स रैकेट को चलाया करती थी.

मुंबई की क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) की टीम ने मॉडल (Model) और अभिनेत्री (Actress) की गिरफ्तारी न दिखाते हुए इसे रेस्‍क्‍यू बताया है. जांच टीम ने इस पूरे मामले में ईशा खान नामकी एक महिला को गिरफ्तार किया है जो यह सेक्‍स रैकेट चलाया करती थी.

High Profile Sex Racket Brothel Racket Busted In Lucknw - हाईप्रोफाइल सेक्स  रैकेट का पर्दाफाश, युवतियों संग अंतरंग मिले व्यापारी, अंदर का नजारा देख  पुलिस भी चौंकी ...

मुंबई पुलिस को जानकारी मिली थी कि ईशा खान काफी समय से मुंबई के बड़े होटल में सेक्‍स रैकेट चला रही है. जानकारी के आधार पर क्राइम ब्रांच ने एक टीम तैयार की. क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने फर्जी ग्राहक बनकर पहले ईशा खान से संपर्क किया. इसके बाद ईशा ने कई फोटो भेजे. क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने दो लड़कियों के फोटो सेलेक्‍ट किए. इसमें से एक कई विज्ञापनों में काम करती है और दूसरी कई टीवी धारावाहिका में काम कर चुकी है.

रिपोर्ट के मुताबिक, ईशा खान ने बताया कि हर लड़की दो घंटे के दो लाख रुपये लेगी. दो लाख में से 50 हजार ईशा खान को मिलने थे. क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने तीनों को जुहू के एक होटल में मिलने को कहा. गुरुवार रात जैसे ही ईशा खान, मॉडल व अभिनेत्री उस होटल के बाहर पहुंचे क्राइम ब्रांच टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

Sex racket running in the name of spa in Noida mall 23 arrested including  14 girls - नोएडा के मॉल में स्पा के नाम पर चल रहा था सेक्स रैकेट, 14  युवतियों समेत 23 गिरफ्तार

मॉडल और टीवी अभिनेत्री ने बताया कि कोरोना की वजह से जब से लॉकडाउन लगा है तब से काम नहीं मिल रहा है. लॉकडाउन के कारण जो धारावाहिक वो कर रही थीं वो भी बंद है. ऐसे में उन्‍हें मुंबई में रहने के लिए पैसे की जरूरत थी. यही कारण है कि वह इस धंधे में आ गईं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *