राजा भैया के ऑफर को ठुकराकर अतीक अहमद ने लिया इस पार्टी से टिकट, इस सीट से लड़ेंगे चुनाव

इस समय अतीक अहमद बरेली जेल में बंद है लेकिन वही से उन्होंने लोकसभा चुनाव में उतरने का एलान किया है.इस एलान के बाद बाहुबली अतीक अहमद से कई राजनैतिक दलों के नेताओ ने मुलाक़ात की.कुछ दिन पहले राजा भैया के चचेरे भाई अक्षय प्रताप सिंह ने अतीक अहमद से मुलाक़ात की थी.

अब उनसे शिवपाल यादव की पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) के प्रमुख महासचिव एवं पूर्व सांसद वीरपाल यादव ने अतीक अहमद से बरेली की जिला जेल में मुलाकात की है. पूर्व सांसद ने जेल में अतीक अहमद के साथ एक घंटे तक मुलाकात की.मुलाकात के बाद वीरपाल यादव लखनऊ के लिए रवाना हो गए.जिला जेल में हुई इस मुलाकात के बाद माना जा रहा है कि अतीक अहमद शिवपाल यादव की पार्टी से चुनाव मैदान में उतर सकता है.बता दे कि अतीक अहमद का शिवपाल यादव से मधुर सांसद है.

google

अतीक अहमद से जेल में कुछ दिनों पहले राजा भैया के चचेरे भाई ने भी मुलाकात की थी जिसके बाद अब शिवपाल यादव की पार्टी के नेता ने भी अतीक अहमद से मुलाकात की है.अतीक अहमद का इलाहाबाद और उसके आस पास के क्षेत्रों में खासा दबदबा है.

फूलपुर लोकसभा से अतीक अहमद समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ कर जीत भी हासिल कर चुका है.ऐसे में अतीक अहमद से जेल में हुई नेताओं की मुलाकात के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि इन मुलाकातों के बाद पूर्वांचल की राजनीति में नए समीकरण बन सकते हैं.

google

देवरिया जेल से बरेली की जेल में शिफ्ट होकर आए अतीक अहमद ने जेल के अंदर जाने से पहले पत्रकारों से बात की थी जिसमे अतीक अहमद ने एलान किया था कि वो लोकसभा चुनाव जरूर लड़ेगा.अतीक अहमद ने जेल में ही चुनावी रणनीति बनाने की बात कही थी.अतीक अहमद के इस एलान के बाद ही नेता उससे मिलने जेल पहुंचने लगे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *