India Hindi News

राखी सावंत को हम समझते रहे छोटी मोटी अभिनेत्री, लेकिन वो निकली करोड़ों की मालकिन, जाने कुल संपत्ति की कीमत ..

राखी सावंत मीडिया में अपनी फिल्मों की

वजह से कम और उटपटांग बयानों की वजह से ज्यादा जानी जाती हैं. मीडिया में राखी को ‘ड्रामा क्वीन’ के नाम से जाना जाता हैं. वे हमेशा लेटेस्ट मुद्दों पर अपने उटपटांग और बेतुके बयान देती रहती हैं. राखी की बातों का कोई सेन्स भी नहीं होता हैं. यहाँ तक कि उन्होंने एक दफा अपनी पोलिटिकल पार्टी भी बना ली थी जो मुंह के बल गिर गई. राखी की इन फ़ालतू की हरकतों को देख कोई भी उन्हें सीरियसली नहीं लेता हैं. यही वजह हैं कि हम राखी को अब तक कोई छोटी मोटी अभिनेत्री समझते आए थे. लेकिन आपको जान हैरानी होगी कि राखी पैसा कमाने में बिलकुल भी पीछे नहीं हैं. राखी आज की तारीख में करोड़ों की सपत्ति की मालिक हैं.

राखी के पास भले ही कोई फ़िल्में ना हो

लेकिन वो यहाँ वहां स्टेज शो और विज्ञापन करती रहती हैं. कभी कभी उन्हें फिल्मों में आइटम नंबर भी मिल जाता हैं. इस तरह वो अच्छे खासे पैसे छाप लेती हैं. राखी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वे आए दिन अपने फोटो और विडियो पोस्ट करती रहती हैं. राखी इन विडियो में भी अजीब हरकते ही करती हैं. मसलन हाल ही में राखी ने सोशल मीडिया पर अपना पोटी करते हुए एक विडियो पोस्ट किया था जिसमे वो बाथरूम में कमोड पर बैठी थी और माइक टाइसन से हेल्प मांग रही थी ताकि उनकी पोटी ठीक से आ सके.

राखी कई तरह के रियलिटी शो भी कर चुकी हैं

इसमें बिग बॉस भी शामिल हैं. यहाँ भी लोगो को राखी का एक अलग ही अंदाज़ देखने को मिला था. वो किसी ना किसी तरह मीडिया में बने रहने का तरीका खोज ही लेती हैं. इतना ही नहीं वो अपने ही नाम के रियलिटी शो ‘राखी का स्वयंवर’ भी कर चुकी हैं. इसमें राखी से शादी करने कई नौजवान लोग आए थे. ये शो साल 2009 में आया था. इस शो के विजेता से राखी ने शादी भी की थी हालाँकि कुछ ही महीने बाद उससे अलग होने का एलान कर दिया.

राखी के बैकग्राउंड की बात करे तो उनके पिता आनंद सावंत मुंबई पुलिस में कॉन्सटेबल थे. राखी की माँ जया मुंबई में अपनी बेटी के साथ ही रहती हैं. चलिए अब आपको राखी की संपत्ति के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताते हैं.

करोड़ों में हैं राखी सावंत की संपत्ति की कीमत

आपको जान हैरानी होगी कि राखी के पास

करीब 30 करोड़ की संपत्ति हैं. उनके मुंबई में दो फ्लेट और एक बंगला हैं. इस बंगले की कीमत 11 करोड़ रुपए हैं. राखी के पास एक 21.6 लाख की फोर्ड एंडेवर कार भी है. राखी के पास ये सारा पैसा ज्यादातर अपनी स्टेज परफॉरमेंस से ही आता हैं.

हाल ही में राखी ने #MeToo कैंपेन में

नाना पाटेकर के खिलाफ आरोप लगाने वाली तनु श्रीदत्ता को निशाना बनाया था. राखी ने तनुश्री के बारे में बहुत कुछ गलत बोला था जिसके बाद तनुश्री ने उन पर 10 करोड़ के मालहानि के दावे की बात कही थी. इस पर पलट वार करते हुए राखी ने तनुश्री पर 50 करोड़ का मालहने का दावा ठोकने की बात कही थी. साथ ही रखी ने तनुश्री को लेस्बियन और ड्रग्स लेने वाली कहा था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button