सगी बहनों ने सगे भाइयों से कर ली शादी लेकिन जैसे ही राज़ खुला तो घर में ब’दह’वासी

हम फिल्मों में कुछ बातें देखते हैं और सोचते हैं कि हमारी ज़िन्दगी में ऐसा शायद ही होता हो. हम फिल्मों की दुनिया को अक्सर असली दुनिया से अलग मानते हैं लेकिन कुछ लोग ये भी कहते हैं कि फ़िल्में इंसानी ज़िन्दगी का आइना होती हैं. तो हम आज आपको ऐसा ही एक किस्सा बताने जा रहे हैं. कुछ सालों पहले एक फिल्म आई थी,फिल्म का नाम था डॉली की डोली,इस फिल्म में सोनम कपूर ने अहम भूमिका निभाया था.

इस फ़िल्म में उनका किरदार कई शादियाँ करता है, शादी के बाद जब अपने ससुराल जाती हैं तो अपने पिता के साथ में मिलकर घर का सामान लूट कर फ’रार हो जाती हैं,यह तो फिल्म की बात थी,लेकिन ऐसी ही एक सच्ची घटना भी सामने आई है। मामला राजस्थान के अलवर ज़िले का है,जहां पर पर एक गजानंद नाम के एक शख्स ने चौथमल से कहा कि वह अपने दोनों भाइयों की शादी मेरे एक जानने वाले से करा दें।चौथमल ने जब गजानंद की यह बात सुनी तो वह राज़ी हो गए.

उनके साथ में लड़कियों के घर पहुँच गए,अपने दोनों भाइयों रामनारायण और राजेश को भी लड़की के घर वालों से मिलाया और लड़कियों से मिलाया। मामला ये रहा कि जिस तरह यह दोनों सगे भाई थे,इसी तरह दुल्हन भी दोनों सगी बहनें थीं।शादी के बात चीत में चौथमल ने लड़की के घर वालों से 11 लाख रुपए की मांग कर दी जिसे लड़की के घर वालों ने मान लिया.शादी की तारीख तय हो गई।दोनों की शादी एक मैरिज हाल में हो गई।

उसके बाद दोनों बहनें दुल्हन बन कर चौथमल के घर आ गईं,चार दिन तो ठीक ठाक बीते.परन्तु उसके बाद दोनों बहनों ने दूध में पूरे घर वालों को नशीला पदार्थ पिलाया और 11 लाख रुपए समेत घर के तमाम नकदी व जेवर लेकर फरार हो गईं।जब चौथमल के घर वालों को होश आया,तो घर की हालत देख कर उनके होश उड़ गए.गजानंद और लड़कियों के भाई सुरेश के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है।पुलिस ने एफ़आईआर दर्ज करके मामले की छान बीन शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *