करीना कपूर ने अपनी सौतन को लेकर के किया बड़ा खुलासा, बोली मेरी और सैफ के शादी के बाद..

Saif Ali Khan Kareena Kapur Marriage expose

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर ने दूसरी बार माँ बनने के बाद वापस से अपने काम पर फोकस करना शुरू कर दिया है। जैसा कि आपको पता हौ अभिनेत्री करीना कपूर अभिनेता सैफ अली खान के साथ शादी की है। यह साफ अली खान की दूसरी शादी थी। उनकी पहली पत्नी अभिनेत्री अमृता सिंह हैं जिनसे की सैफ का तलाक हो चुका है।

आपको बता दें कि हाल ही में करीना कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में अपने हसबैंड सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह को लेकर के कुछ बातें कहीं हैं। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इस इंटरव्यू में करीना कपूर ने सैफ के एक्स वाइफ की खूब तारीफ की है।

Saif Ali Khan Kareena Kapur

आपको बता दें कि जब करीना से उनके और अमृता सिंह के बीच के रिलेशन के विषय मे प्रश्न पूछा गया तो करीना ने बताया कि अपनी शादी के बाद वह अमृता सिंह से मिली नही हैं। लेकिन फिर भी उनकी बहुत इज्जत करती हैं।

करीना ने आगे बताते हुए यह कहा था कि वे अभिनेत्री अमृता सिंह से फ़िल्म कभी खुशी कभी गम के दौरान मिली थी। उस वक़्त अमृता ने उनकी मुलाकात अपनी बेटी सारा अली खान से भी करवाई थी। बात वर्तमान की करें तो करीना कपूर और सारा अली खान की काफी बनती है। दोनों में बहुत ही अच्छा बॉन्ड देखने को मिलता है।

Saif Ali Khan Kareena Kapur pic

उन्होंने अपने दोनों बच्चों की अच्छी परवरिश की गई है। करीना बताती हैं कि सैफ अली खान भी अपनी बेटी सारा और बेटे इब्राहिम को बहुत अधिक चाहते हैं। करीना बताती हैं कि सैफ ने उन्हें यह बता या है कि उनके दोनों बच्चे उनकी लाइफ का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं।

kareena kapoor

बता दें कि सारा अपना आदर्श करीना कपूर को मानती हैं। यह दोनों ही अपने अपने सोशल मीडिया पर साथ कि तस्वीरें साझा करती रहती हैं। इनकी तस्वीरें बहुत तेजी से वायरल हो जाती हैं। करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की शादी को  7 साल हो गए हैं. बॉलीवुड के इस हॉट कपल की कैमिस्ट्री साल दर साल और भी  मजबूत होती जा रही है. करीना ने 2012 में 10 साल बड़े सैफ अली खान से शादी की थी. वहीं अब दोनों का प्यारा सा बेटा तैमूर भी है. सैफ से शादी को लेकर करीना यूं तो कई बार बात करती नजर आई हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने इस शादी से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है. ये खुलासा उस दौर से जुड़ा है जब करीना-सैफ एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

करीना कपूर ने ये खुलासा अपने एक इंटरव्यू के दौरान किया है. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक करीना कपूर ने बताया कि सैफ ने करीना को शादी के लिए एक नहीं बल्कि दो-दो बार प्रपोज किया था. करीना कपूर ने इस इस इंटरव्यू में कहा- ‘उन्होंने मुझे ग्रीस और लद्दाख दो जगहों पर शादी के लिए प्रपोज किया था. उन्होंने मुझसे कहा हमें शादी कर लेनी चाहिए. उस वक्त मुझे महसूस हुआ कि मैं इस बारे में कुछ समझ नहीं पा रही हूं क्योंकि मैं तुम्हें जानती नहीं थी. ये मेरी ना नहीं थी बल्कि ये कहने का एक तरीका था कि मैं तुम्हें और जानना चाहती हूं’.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *