किस्मत वाले होते हैं वे लोग जिनके हाथ में लिखा है ये अक्षर, भगवान के खास हैं आप

अगर आपकी हथेली में एम का निशान हो तो आपका भाग्य कैसा रहेगा तो चलिए जानते हैं अक्सर आपने देखा होगा. हर इंसान का अलग-अलग हाथों में लकीर होती है जैसे आपकी हाथों में कुछ अलग तो सभी के हाथों में अलग-अलग लकीर होती है किसी-किसी हाथों के लकीरें किस्मत भी चमक देती है और किसी किसी के किस्मत नहीं चमक पाती है क्योंकि हाथ की लकीर भगवान की देन रहती है तो आज के इस वीडियो में आप देखिए कि क्या आप के लकीर भी आपका भाग्य साथ देने वाला है,अक्सर ऐसा होता भी है किस्मत खुल जाती है जैसे कम उम्र में अपने तरक्की पा लेते हैं पर कोई ज्यादा उम्र तक भी तरक्की नहीं मिलती है मिल पाते हैं.

आपने अपनी हथेली पर बनी रेखाओं को कभी न कभी गौर से देखा होगा. उन रेखाओं से बनी आकृति को समझने की कोशिश भी की होगी. देखा जाए तो हम में से अधिकतर लोगों के हाथ में कोई न कोई निशान जरूर बना होता है. आइए, हम आपको बताते हैं इन निशानों का मतलब.

palm

मंदिर- यदि किसी व्यक्ति के हाथ में मंदिर जैसा निशान बन जाए, तो समझ लेना चाहिए कि वह सर्वश्रेष्ठ पद प्राप्त करेगा और हर सुविधाएं ऐसे लोगों को मिलेगा.त्रिशूलत्रिशूल का निशान भाग्यशाली लोगों के हाथ में होता है. यदि आपके हाथ में भी ये निशान है, तो समझ लेना चाहिए कि आपको भविष्य में मान-सम्मान मिलने वाला है.अंडाकारअंडाकार निशान हथेली में जिस पर्वत पर या रेखा पर होता है. जिनके हाथ में ये निशान होता है उनके लिए भाग्य में बहुत-सी चुनौतियां लिखी होती है.

pam

रथ-रथ का निशान होने पर किसी राजा की तरह ही भोग विलास की प्राप्ति होती है. ये निशान बहुत कम लोगों के हाथ में होता है.तलवारजीवन में कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ता है, जिनके हाथ में ये निशान होता है. इसे अशुभ भी माना जाता है.स्वस्तिकऐसे लोग धार्मिक प्रवृत्ति के होते हैं. समाज में मान-सम्मान प्राप्त करते हैं. ऐसे लोग मंगल कार्यों में हमेशा याद किए जाते हैं.

pam0

वृक्ष-हथेली में जिस रेखा या पर्वत पर वृक्ष बन जाता है. इस तरह के निशान वाले व्यक्ति को जीवन में हमेशा उत्तम फल की प्राप्ति होती है.हाथीजिन लोगों के हाथ में हाथी का निशान बन जाता है, उन्हें गणेशजी की कृपा से सभी राजकीय सुख और सुविधाएं मिलती है.मछलीमछली के निशान को चमत्कारिक माना जाता है. जिन लोगों के हाथ में ये निशान बन जाता है, उनके जीवन में कई चमत्कारिक घटनाएं होती है. झंडा-हथेली में झंडा बनना मतलब व्यक्ति को हर क्षेत्र में जीत मिलना. ऐसे लोग कोर्ट-कचहरी और किसी तरह के वाद-विवाद में जीत हासिल करते हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *