SALMAN KHAN ने अपनी बहन अर्पिता को दिए हैं करोड़ों के तोहफे, देखिए वो घर जो शादी में गिफ्ट किया था

see pictures house worth 16 crores salman khan gifted sister arpita khan her wedding

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान  की  बहन अर्पिता खान उनके दिल का टुकड़ा है और वैसे तो सलमान खान के परिवार का हर सदस्य अर्पिता खान पर जान लुटाता है लेकिन  सलमान खान की जान अर्पिता में बसती है   |बता दे  खान परिवार ने अर्पिता खान की परवरिश बिल्कुल एक शहजादी की तरह किया है और वही  सलमान खान अपनी बहन अर्पिता खान पर हमेशा ही करोड़ों रुपए के तोहफों की  बरसात करते रहते हैं और उन्हें कभी किसी भी चीज की कमी महसूस होने नहीं देते |

सलमान खान के दिल का टुकड़ा हैं उनकी छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा। यूं तो सलमान अपने परिवार के हर एक सदस्य पर जान लुटाते हैं। लेकिन उनकी जान बसती है अर्पिता में। अर्पिता जब तक सलमान के घर में रहीं सलमान ने उन्हें शहज़ादी की तरह रखा, जब अर्पिता शादी करके आयुश शर्मा के घर गईं, तब भी भी सलमान ने अपनी छोटी लाडली के ठाठ-बाट का पूरा ख्याल रखा था।

सलमान अपनी बहन अर्पिता पर करोड़ों के तोहफें लुटाते हैं। ये तो सब जानते हैं कि सलमान ने 150 एकड़ में फैला अपना पनवेल वाला फार्महाउस अर्पिता को शादी के तोहफे में दिया था।

इतना ही नहीं अर्पिता की शादी में उन्होने करोड़ों रुपये पानी की तरह बहाए थे। सलमान ने अर्पिता को 4 करोड़ की कीमत वाली रॉल्स रॉयस फैंटम कार भी तोहफे में दी थी।

और हां, अर्पिता खान ने जब आयुष शर्मा के साथ शादी करके मुंबई में ही घर बसाने के फैसला लिया तो सलमान ने अपनी बहन अर्पिता और छोटे जीजू आयुष शर्मा को शानदार फ्लैट शादी के तोहफे के तौर पर गिफ्ट किया था

यह फ्लैट मुंबई के सबसे पॉश इलाके ब्रांदा के कार्टर रोड पर स्थित है। इस 3BHK फ्लैट को सलमान ने 16 करोड़ की कीमत में खरीदा था। अर्पिता का घर सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट से वॉकिंग डिस्टेंस पर स्थित है।

अपने शानदार फ्लैट को आयुष और अर्पिता ने बेहद प्यार से सजाया और संवारा है।

घर की सभी दीवारें व्हाइट कलर की हैं, जबकि घर में हाईक्लास व्हाइट मार्बल फ्लोरिंग हैं।

अर्पिता और आयुश का लिंविंग रूम बेहद शानदार है। जिसे व्हाइट, नेवी ब्लू, महरून और पिंक कलर के कंट्रास्ट के साथ सजाया गया है।

लिविंग रूम में नेवी ब्लू कलर के सोफे रखे गए हैं। जबकि एनिर्जेटिक लुक देती है महरून कलर की स्टाइलिश रेड साइड चेयर्स।

न्यूज़ पेपर प्रिंट का ये साइट टेबल भी काफी आर्कषक है जो अर्पिता के लिविंग रूम को अर्बन लुक देता है। सोफों के बीच में ब्लैक कलर की मिरर सेंटर टेबल रखी गई है। जबकि रूम के पर्दे पिंक कलर के रखे हैं।

व्हाइट पिंक और ब्लू कलर के झूमर ने अर्पिता के लिविंग रूम में चार चांद लगाए हैं।

डायनिंग एरिया और लिविंग रूम को कांच की बड़ी दीवार से अलग किया गया है। कांच की ये दीवार इनके लिविंग रूम के साइज़ में इज़ाफा करती दिखती है।

लिविंग रूम की मास्टर वॉल पर मेहरून कलर के वॉल पेंट करवा गया है। जबकि वुडन शोकेस और टीवी कैबिनट भी न्यूज़पेपर प्रिंट के हैं।

अर्पिता ने अपने डायनिंग एरिया को क्लासिक लुक दिया है। डायनिंग एरिया में ओवल शेप का वुडन डायनिंग टेबल है। दीवारों पर आकर्षक आर्टपीस लगाए गए हैं।

आहिल और आयत के रूम को भी काफी सोच-समझकर बच्चों की पसंद और इंट्रस्ट को ख्याल में रखकर डिज़ाइन किया गया है।

अपने घर में इन्होने काफी महंगे और और ब्रैंड्डेड शोपीस लगाए हुए हैं। ज्यादातर शोपीस बोल्ड कलर्स जैसे रेड, गोल्डन और ब्लू कलर्स में हैं।

अर्पिता की गणपति बप्पा भक्ति जग ज़ाहिर हैं। अर्पिता हर साल अपने घर में बप्पा का स्वागत करती हैं। इस मौके पर अर्पिता के घर में बप्पा का मंडप शानदार अंदाज़ में सजाया जाता है। जिसकी वैभवता देखने लायक होती है।

अर्पिता के घर में बप्पा की खूबसूरत मूर्तियां आपको जगह-जगह देखने को मिलेंगी।

अर्पिता के घर का टेरेस भी शानदार है। अपने घर की छत पर इन्होने ब्लैक मार्बल की फ्लोरिंग करवाई हुई है। साथ ही टैरेस पर शानदार गार्डन भी बनाया हुआ है।

घर का टैरेस आयुष का फेवरेट प्लेस है।

आहिल भी यहां जमकर खेलते हैं।

अर्पिता के घर में खान परिवार भी अक्सर पार्टी करता है। अपनी छोटी बहन को तीनों भाई दिलोजान से प्यार करते हैं। जो इनकी तस्वीरों में भी दिखता है।

सलमान अपनी बहन अर्पिता पर करोड़ों के तोहफें लुटाते हैं। ये तो सब जानते हैं कि सलमान ने 150 एकड़ में फैला अपना पनवेल वाला फार्महाउस अर्पिता को शादी के तोहफे में दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *