मार्गी होने जा रहे शनि, 5 राशियों के आएंगे अच्छे दिन, ये रहें सावधान

shani margi 2021 date know effects your zodiac signs

Shani Margi 2021: न्याय के देवता शनिदेव मार्गी होने जा रहे हैं. शनि 23 मई 2021 से मकर राशि में वक्री यानि उल्टी चाल से चल रहे हैं. वर्की होने से शनि कई राशियों के जातकों पर भारी हैं. Shani Margi 2021: न्याय के देवता शनिदेव मार्गी होने जा रहे हैं. शनि 23 मई 2021 से मकर राशि में वक्री यानि उल्टी चाल से चल रहे हैं.

वर्की होने से शनि कई राशियों के जातकों पर भारी हैं. इस वजह से जातक कई उलझने में फंसे हुए थे. अगले माह 11 अक्टूबर 2021 दिन सोमवार को सुबह 8 बजे से शनि मार्गी हो जाएंगे, जिसके बाद कई राशियों को लाळा होगा. शनि दोष के कारण मिलने वाली पीड़ा दूर होगी. वहीं कुछ राशियों के लिए ये समय कठिन भी रहेगा.

ढ़ाई वर्ष में शनि करते हैं राशि परिवर्तन shani margi 2021


ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद मिश्र ने बताया कि शनि के चाल बदलने या फिर राशि परिवर्तन को काफी महत्वपूर्ण घटना माना जाता है. शनि मंद गति से चलने वाले ग्रह हैं. यह करीब ढ़ाई वर्ष में एक राशि से दूसरी राशि में अपना स्थान परिवर्तन करते हैं. शनि के राशि परिवर्तन से जातकों के जीवन में उथल-पुथल शुरू हो जाती है. शनिदेव 2020 से मकर राशि में हैं और 23 मई 2021 से इस राशि में उल्टी चाल से चल रहे हैं. अब शनि की चाल बदलने वाली है. आइये जानते हैं कि शनि की सीधी चाल से किन राशियों के जातकों पर क्या प्रभाव पड़ेगा.

इन राशि के जातकों को होगा लाभ shani margi 2021

ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद मिश्र के अनुसार शनि के मार्गी होने से धनु राशि के जातकों को बड़ा फायदा होगा. शनि की साढ़ेसाती हटने के साथ ही इस राशि वालों के लिए अच्छा समय शुरु हो सकता है. इसके अलावा मकर, कुंभ राशि के जातकों की भी परेशानियां कम होंगी. वहीं शनि की ढैय्या चलने से परेशान मिथुन और तुला राशि के जातकों को राहत मिलेगी. मेष, कर्क, कन्या, मकर और कुंभ राशि के जातकों के लिए साफ शब्दों में कहें तो अच्छा समय शुरू हो जाएगा.

इन्हें संभलकर रहने की आवश्यकता shani margi 2021

samsaptam yoga of sun and shani is over now

वहीं इस परिवर्तन के बाद मीन राशि वालों पर शनि की साढ़ेसाती का पहला चरण शुरू हो जाएगा. साथ ही कर्क और वृश्चिक राशि के जातकों पर शनि की ढैय्या शुरू हो जाएगी. ऐसे में इन राशि के जातकों को सावधान रहने की आवश्यकता है. shani margi 2021

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *