जब शिल्पा शेट्टी ने कुर्ते के नीचे नहीं पहनी सलवार, लोगों ने जमकर उड़ाया था मजाक

shilpa shetty was once brutally trolled for not wearing pants

इसमें कोई दो राय नहीं कि शिल्पा शेट्टी शानदार फिगर की मालकिन हैं। इस वजह से उनके ऊपर सभी कपड़े जबरदस्त लगते हैं। इस बात को शायद यह अदाकारा भी काफी अच्छे से जानती है, तभी तो वह भी आउटफिट्स को लेकर नए-नए एक्सपेरिमेंट्स करने में पीछे नहीं रहती हैं। हालांकि, हर बार यह एक्सपेरिमेंट सफल ही हो ऐसा जरूरी नहीं है। एक बार ऐसा करना शिल्पा के लिए जबरदस्त ट्रोलिंग की वजह बन चुका है।

दरअसल, शिल्पा शेट्टी को एक बार अपने बेटे के साथ जब स्पॉट किया गया, तो उनकी ड्रेस लोगों के समझ से परे हो गई थी। यह अदाकारा इस दौरान ब्लैक कलर का कुर्ता पहनी दिखी थी, जिस पर कलरफुल प्रिंट था। राउंड नेकलाइन और थ्री फोर्थ स्लीव्स के इस कुर्ते की फिटिंग भी बेहद शानदार थी, जो शिल्पा के फिगर को हाईलाइट कर रही थी।

फोटो साभार: योगेन शाह

हालांकि, जब लोगों की नजर शिल्पा के पैरों पर गई, तो वे हैरान हुए बगैर नहीं रह सके थे। ऐसा इसलिए क्योंकि इस कुर्ते के नीचे शिल्पा ने कुछ भी नहीं पहना हुआ था। एक बार को तो लगा कि उन्होंने शायद न्यूड कलर की लेगिंग्स पहनी हो, लेकिन जैसे ही लोगों को अहसास हुआ कि ऐक्ट्रेस ने वाकई में नीचे कोई सलवार या पैंट्स नहीं पहनी थी, तो उन्होंने उन्हें ट्रोल करने में देर नहीं लगाई।

फोटो साभार: योगेन शाह

ट्रोल्स ने तरह-तरह के कॉमेंट्स कर शिल्पा का मजाक उड़ाया था। किसी ने लिखा था, ‘लगता है मैडम कुछ ज्यादा ही जल्दी में थीं’, तो किसी ने कॉमेंट किया था ‘ये तो सलवार पहनना ही भूल गई’।

फोटो साभार: योगेन शाह

शिल्पा की यह आउटफिट कुर्ता ड्रेस भी हो सकती थी, लेकिन जिस तरह की उसकी फिटिंग और फॉल था, उसे देखकर यही लग रहा था कि ऐक्ट्रेस ने कुर्ते को ही ड्रेस का फॉर्म देने की कोशिश करते हुए उसके नीचे कुछ नहीं पहना था। ऐसे में लुक तो अजीब लगना ही था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *