मनोरंजन

जाते जाते भी निभाया इश्क़, शहनाज की बांहों में तोड़ा सिद्धार्थ ने दम

टीवी जगत के फेमस अभिनेता का सिद्धार्थ शुक्ला का करीब 4 घंटे तक मुंबई के कूपर अस्पताल में पोस्टमार्टम हुआ. जिसके बाद मुंबई के ओशिवारा में शुक्रवार को अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार किया गया .इस खबर से सिदार्थ के फैन्स को बड़ा झटका लगा है.इस खाबे की वजह से टीवी जगत दुःख के बादल छाए हुए है .

सिद्धार्थ के अचानक से दुनिया छोड़ने की बात किसी के भी गले नहीं उतर रही है. उनकी उम्र ही क्या थी महज 40 साल. वे अपने करियर में आगे बढ़ रहे थे. हिंदी सिनेमा में भी धमाकेदार वापसी करने वाले थे और उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट थे. उनकी लाइफ़ में किसी चीज की कोई कमी नहीं थी और सब कुछ ठीक चल रहा था.

सिद्धार्थ काफी फिट और हैंडसम थे. उनके शरीर में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं थी और न ही वे किसी बीमारी से पीड़ित थे. ऐसे में उनका अचानक से निधन हो जाना हर किसी को काफी स्तब्ध कर गया है. टीवी इंडस्ट्री के साथ ही बॉलीवुड भी सदमे में है और सभी उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं. फैंस भी सिद्धार्थ को सोशल मीडिया पर नम आंखों के साथ विदाई दे रहे हैं. अभिनेता के परिवार का बुरा हाल है, वहीं उनकी गर्लफ्रेंड शहनाज गिल भी सुध-बुध खो बैठी है.

बताया जा रहा है कि गुरुवार रात को शहनाज गिल, सिद्धार्थ के घर पर ही मौजूद थी. एक्टर के एक करीबी जो सिद्धार्थ के घर पहुंचे थे, उन्होंने अपने साक्षात्कार में बताया कि, ‘शहनाज़ पूरी तरह टूट चुकी है वो ये सच स्वीकार नहीं कर पा रही कि सिड अब जिंदा नहीं है.’

सिद्धार्थ शुक्ला मौत से कुछ घंटे पहले शहनाज की गोद में ही सोए थे और फिर थोड़ी देर बाद शहनाज की गोद में ही उन्होंने आख़िरी सांस ली. गुरुवार रात को उन्हें सीने में दर्द हुआ था और साथ ही बेचैनी भी हुई थी. मां रीता और शहनाज ने अभिनेता को नींबू पानी दिया, फिर थोड़ी देर बाद आइसक्रीम दी. हालांकि उन्हें कोई फायदा नहीं हुआ.

सिद्धार्थ ने थोड़ी देर बाद फिर से अपनी तकलीफ़ के बारे में बताया तो मां और शहनाज दोनों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी. बताया जाता है कि ऐसे में सिद्धार्थ, शहनाज की गोद में ही सो गए. वे लंबे समय तक शहनाज की गोद में सोते रहे. जब बहुत देर तक सिद्धार्थ एक ही पोजीशन में सोते रहे तो शहनाज ने उन्हें उठाया. हालांकि सिद्धार्थ अपनी प्रेमिका की गोद में दम तोड़ चुके थे.

जब सिद्धार्थ ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी तो शहनाज भागते हुए 12 वीं मंजिल से 5वीं मंजल पर सिद्धार्थ के परिवार के पास गई और उन्हें सब कुछ बताया. सिद्धार्थ की बहनों ने तुरंत डॉक्टर्स को फोन लगाया. लेकिन हाथ लगी निराशा और असहनीय पीड़ा. सिद्धार्थ को डॉक्टर ने मृत बता दिया. उन्हें जल्द ही कूपर अस्पताल ले जाया गया. जहां कूपर अस्पताल के डॉक्टर्स ने भी उनकी मौत की आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर दी. इसी के साथ हमेशा-हमेशा के लिए ‘सिडनाज’ (सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल) की जोड़ी टूट गई. सिद्धार्थ जाते-जाते भी शहनाज के लिए अपना प्यार निभा गए.

बता दें कि, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बिग बॉस 13 के दौरान मिले थे. दोनों के बीच घर में काफी मजबूत बॉन्ड बन गया था. दोनों का प्रेम बिग बॉस में ही परवान चढ़ा और कई बार घर के भीतर ही दोनों को रोमांटिक होते हुए देखा गया था. वहीं बिग बॉस के घर के बाहर भी दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता रहा है. दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती थी, हालांकि अब सब कुछ ख़त्म हो गया है. सिद्धार्थ की सांसे थम गई और यह प्यारी सी जोड़ी भी टूट गई.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button