इन दोनो बहनों ने आपस में ही कर ली शादी, वजह जानकर के आप भी सर पीट लेंगे

these girls from kanpur and varansi marries each other in hindi

जब हम लोग इंसानी शरीर को प्राकृतिक रूप से देखते है तो पता चलता है कि एक नर और एक नारी दोनों ही एक दुसरे के लिए बने है और एक दुसरे के पूरक भी है. इस बात को आप भी अच्छे तरीके से मानते होंगे. मगर जैसे जैसे वक्त बदल रहा है वैसे वैसे चीजे भी बदल ही रही है और कुछ ज्यादा ही बदल रही है. ये पूरा मामला धागडबीर हनुमान मंदिर पर हुआ जहाँ पर इन दोनों ही लडकियो ने आपस में शादी की है और सब को एक साथ में हैरान कर दिया है.

एक लड़की कानपुर की है और एक वाराणसी की है. दोनों रिश्ते में मौसेरी बहने लगती है और एक दूसरी बहन के यहाँ पर पढ़ाई के लिए रहने को आयी थी और इसी दौरान इन दोनों को आपस में प्यार हो गया. अब जब इन दोनों को आपस में प्यार हो गया तो फिर लगा कि अब शादी कर लेते है.

these girls from kanpur and varansi marries each other in hindi

यही सोचकर के ये दोनों मंदिर पहुँच गयी और पंडित जी से कहने लगी कि हम दोनों की शादी करवा  दो. पंडित ने पूछा कि शादी क्यों करना चाह रही हो? तो इन्होने जवाब में वजह बताई कि ये दोनों ही अब लडको से परेशान हो चुकी है, वो ठीक नही होते है और इस वजह से तंग आकर के हम दोनों ने आपस में शादी कर लेने का ही निर्णय कर लिया है. अब पंडित जी ने भी अपना काम कर ही दिया और दोनों की शादी करके दोनों को मंदिर से भेज दिया.

अब ये जो घटना हुई है इसकी तस्वीरे इन्टरनेट पर जमकर के वायरल हो रही है और लोग भी इस पर तरह तरह से सवाल खड़े कर रहे है और कह रहे है कि ये क्या ही हो गया? किसी ने भी न सोचा था  कि ऐसा कुछ देखने को मिलेगा.

Marriage

जब हम लोग इंसानी शरीर को प्राकृतिक रूप से देखते है तो पता चलता है कि एक नर और एक नारी दोनों ही एक दुसरे के लिए बने है और एक दुसरे के पूरक भी है. इस बात को आप भी अच्छे तरीके से मानते होंगे. मगर जैसे जैसे वक्त बदल रहा है वैसे वैसे चीजे भी बदल ही रही है और कुछ ज्यादा ही बदल रही है. ये पूरा मामला धागडबीर हनुमान मंदिर पर हुआ जहाँ पर इन दोनों ही लडकियो ने आपस में शादी की है और सब को एक साथ में हैरान कर दिया है. एक लड़की कानपुर की है और एक वाराणसी की है. दोनों रिश्ते में मौसेरी बहने लगती है और एक दूसरी बहन के यहाँ पर पढ़ाई के लिए रहने को आयी थी और इसी दौरान इन दोनों को आपस में प्यार हो गया. अब जब इन दोनों को आपस में प्यार हो गया तो फिर लगा कि अब शादी कर लेते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *