साप्ताहिक लव राशिफल : देखें कैसी रहेगी आपकी लव लाइफ

love prediction by date of birth

इस हफ्ते प्यार में डूबे रहेंगे इन राशियों के लोग

इस हफ्ते जून का महीना समाप्त हो रहा है और जुलाई का आरंभ होने जा रहा है। प्रेम के कारक ग्रह शुक्र इस हफ्ते में कर्क राशि में होंगे। शुक्र का यह गोचर जून के अंतिम सप्ताह में कई राशियों को जहां आर्थिक लाभ दिलाएगा वहीं प्रेम संबध को भी मजबूत बनाएगा। कई लोग इस दौरान बेहद रोमांटिक मूड में रहेंगे और जीवनसाथी के साथ यादगार पल गुजारेंगे। देखिए आपकी लव लाइफ के लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है।

मेष राशि: रिश्ता अधिक मजबूत होगा

प्रेम संबंध में सुखी रहेंगे एवं समय रोमांटिक बीतेगा। आप जीवनसाथी के साथ किसी बेहतर स्थान पर जाने का मन भी बना सकते हैं। ऐसा करने से आपका प्यारा का रिश्ता और अधिक मजबूत होगा और भविष्य की योजनाओं पर विचार-विमर्श भी करेंगे। साथ ही आप किसी धार्मिक स्थल पर भी जा सकते हैं। सप्ताह के अंत में किसी बात से आपसी मतभेद बढ़ सकते हैं और मन व्याकुल भी हो सकता है।

mesh rashi

वृषभ राशि: लव लाइफ में प्रसन्न रहेंगे

इस सप्ताह आप लव लाइफ में प्रसन्न रहेंगे। प्रेम संबंध में कोई दो निर्णय आपको अपनी तरफ लुभा सकते हैं लेकिन अपनी अंतरात्मा की आवाज को सुनकर आगे बढ़कर किसी एक पर निर्णय लेंगे तो बेहतर परिणाम सामने आएंगे। सप्ताह के अंत में विपरीत परिस्थितियों या फिर गलतफहमी की वजह से अपने साथी के भविष्य को लेकर चिंतित रह सकते हैं।

मिथुन राशि: वैवाहिक जीवन में सावधानी बरतें

इस सप्ताह आप अपनी लव लाइफ को लेकर बेचैन रह सकते हैं। किसी अफवाह को सुनकर मन विचलित हो सकता है एवं आपको अपने प्रेम संबंध में इस वजह से कष्ट भी उठाने पड़ सकते हैं। इस सप्ताह आपको अपने वैवाहिक जीवन में थोड़ी अधिक सावधानी बरतनी होगी। सप्ताह के अंत में एक-दूसरे पर विश्वास होने के कारण और बातचीत द्वारा मामलों को सुलझाने में सफल होंगे।

कर्क राशि: साथी के सानिध्य में सुखी रहेंगे

प्रेम संबंध में सुकून काफी प्राप्त होगा एवं मन प्रसन्न रहेगा। आप अपने साथी के सानिध्य में सुखी रहेंगे। अगर आप सिंगल हैं और किसी खास का इंतजार कर रहे हैं तो आपको इस सप्ताह कई शुभ संकेत मिल सकते हैं। सप्ताह के अंत में आप अपने जीवन में बेहतर बदलाव प्राप्त करने के लिए प्रयासरत रह सकते हैं एवं प्रेम संबंध में भी समय रोमांटिक बीतेगा।

सिंह राशि: साथी के साथ पार्टी मूड में रहेंगे

इस सप्ताह लव लाइफ अनुकूल परिणाम सामने आएंगे एवं जीवन में खुशहाली प्राप्त होगी। शादीशुदा लोगों को इस सप्ताह हर प्रकार के तनाव से मुक्ति मिलेगी। स्थितियों को और बेहतर बनाने के लिए कुछ मस्ती भरी योजनाएं बनाएंगे और बातचीत के माध्यम से घर की समस्याओं को सुलझाने का प्रयास करेंगे। सप्ताह के अंत में आप अपने साथी के साथ पार्टी मूड में रहेंगे और नए मित्र भी बना सकते हैं।

कन्या राशि: प्रेम में वृद्धि होगी

प्रेम संबंध में इस सप्ताह धीरे-धीरे स्थितियां अनुकूल होती जाएंगी और आपसी प्रेम में भी वृद्धि होगी। साथ ही रोमांस के आपको कई मौके भी मिलेंगे। सप्ताह के अंत में किसी गलतफहमी वजह से जीवन में व्याकुलता बढ़ सकती है और मन अशांत रहेगा। अगर लव लाइफ में कोई समस्या चल रही है तो किसी तीसरे को इससे अवगत न कराएं अन्यथा और मुसीबत में पड़ सकते हैं।

तुला राशि: दांपत्य जीवन में सुकून मिलेगा

यह सप्ताह आपकी लव लाइफ के लिए बेहतरीन सप्ताह है एवं आपसी प्रेम में वृद्धि होगी। सप्ताह की शुरुआत में ही आप अपने साथी के साथ कहीं घूमने फिरने का मन भी बना सकते हैं। दांपत्य जीवन का सुकून आपको हर तनाव से मुक्ति दिलाएगा और एक-दूसरे का साथ अच्छा समय व्यतीत भी करेंगे। सप्ताह के अंत में सुखद अनुभव रहेंगे एवं मन प्रसन्न रहेगा।

वृश्चिक राशि: हर परिस्थिति को साथ मिलकर सुलझाएंगे

प्रेम संबंध में सुखी रहेंगे एवं मन प्रसन्न रहेगा। इस सप्ताह आपको अपनी रिलेशनशिप में सुकून प्राप्त करने के कई अवसर भी प्राप्त होंगे। सप्ताह के अंत में समय अनुकूल होता जाएगा और आप अपने साथी के साथ किसी बेहतर स्थान पर शिफ्ट होने का मन भी बना सकते हैं। दोनों में अच्छा तालमेल और विश्वास कायम होने की वजह से हर परिस्थिति को साथ मिलकर सुलझाने का प्रयास करेंगे।

धनु राशि: अचानक से स्थितियां सुधरने लगेंगी

लव लाइफ में पार्टनर के साथ जरूरी बातचीत करने में संकोच कर सकते हैं। इसलिए प्रेम संबंध में व्याकुलता बढ़ सकती है और बाहर घूमने-फिरने का प्लान इस सप्ताह अवॉइड करना ही बेहतर होगा। हालांकि दोनों सप्ताह के मध्य में बातचीत करने में सफल होंगे और पसंद की जगह पर जाने का प्लान फिर से बनाएंगे। सप्ताह के अंत में अचानक से स्थितियां सुधरने लगेंगी एवं मन प्रसन्न रहेगा।

मकर राशि: लव लाइफ में रोमांस पदार्पण करेगा

प्रेम संबंध में आपको किए गए वादे इस सप्ताह पूर्ण नहीं होते दिख रहे हैं, उन्हें पूरा करने के लिए अपनी तरफ से प्रयास करते रहेंगे तो सुखी रहेंगे। आलस्य में समय बर्बाद न करें, साथ को कोई न कोई उपहार देते रहें, जिससे उनका चेहरा खिल जाएगा और आपको सुकून मिलेगा। सप्ताह के अंत में जीवन में रोमांस पदार्पण करेगा और आपसी प्रेम को मजबूत करने के कई अवसर भी प्राप्त होंगे।

कुंभ राशि: कष्टदायक हो सकती है लापरवाही

प्रेम संबंध में की गई लापरवाही आपके लिए कष्टदायक हो सकती है। अपनी लव लाइफ में इस सप्ताह आपको काफी उतार-चढ़ाव देखने पड़ेंगे। लेकिन अच्छी बात यह है कि विपरीत परिस्थितियां होने के बाद भी आप दोनों हिम्मत नहीं हारेंगे। जीवनसाथी की सेहत में कुछ समस्या आ सकती है, जिसका सीधा असर आपके कामकाज पर पड़ सकता है लेकिन आप एक-दूसरे को संभालने में कामयाब होंगे।

money

मीन राशि: लव लाइफ में सुख-समृद्धि की प्राप्त होगी

प्रेम संबंध में सुख-समृद्धि की प्राप्त होगी एवं समय अनुकूल होता जाएगा। आप अपने लवमेट को जीवनसाथी बनाने पर विचार कर सकते हैं और इस बारे में प्रियजन या दोस्तों से बात कर सकते हैं। साथ ही आप उनसे भी बात करेंगे, जिसमें आपको सकारात्मक जवाब मिलेगा। सप्ताह के अंत में आपसी प्रेम मजबूत होता जाएगा एवं मन प्रफुल्लित रहेगा। शादीशुदा लोगों का जीवन भी इस सप्ताह काफी अनुकूल होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *